अपराध के खबरें

सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान , ‘यादव और मुसलमानों का नहीं करेंगे कार्य क्योंकि...’


संवाद 


बिहार के सीतामढ़ी से नव निर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने बोला कि वे पिछले 22 वर्षों से सियासत में सक्रिय है इस क्रम में उन्होंने यादव और मुसलमानों के लिए सबसे ज्यादा काम किया है लेकिन अब वे यादव और मुसलमान का काम नही करेंगे. कोई अगर इस जाति का है और उनके यहां कार्य करवाने आता है तो आए अवश्य चाय नाश्ता करें और वापस जाए मैं उनका कार्य नहीं करूंगा.
सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आगे बोला कि जब यादव और मुसलमान वोट डालते वक्त तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं, तो मै आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं. मेरे यादव और मुसलमान भाई आइए जरूर आइए, चाय पीजिए, मिठाई खाइए, लेकिन काम की बात नहीं कीजिए, क्योंकि मैं आपका काम नहीं करूंगा.

 मैं पहली बार ये बोल रहा हूं 

और अब मैं यही करूंगा. जेडीयू सांसद के बयान के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है.बता दें कि सांसद बनने से पहले देवेश चंद्र ठाकुर बिहार विधान परषिद के सभापति थे. 25 अगस्त 2022 को उन्हें सभापति चुना गया था. 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने सीतामढ़ी से चुनाव लड़ा चुनाव जीतने के बाद अब देवेश चंद्र ठाकुर सभापति पद से त्यागपत्र दे चुके हैं. उनके त्यागपत्र देने से सभापति की कुर्सी भी खाली हो गई है. 
बता दें कि सीतामढ़ी सीट से जेडीयू नेता देवेश चंद्र ठाकुर ने राष्ट्रीय जनता दल के अर्जुन राय को 51356 वोटों से मात दी थी. देवेश चंद्र ठाकुर को 515719 वोट मिले थे तो वहीं अर्जुन राय को 464363 वोट मिले थे. वहीं सैकुआ नवाज़ अज़मत तीसरे नंबर पर रही थी उन्हें 28912 वोट मिले थे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live