अपराध के खबरें

छपरा में चाय पीने गए व्यक्ति को बदमाशों ने सिर में मारी गोली, रेफर किया गया पटना


संवाद 


छपरा में रविवार (02 जून) की सुबह दुकान पर चाय पीने गए एक व्यक्ति के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने जख्मी व्यक्ति को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जख्मी व्यक्ति की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव के रहने वाले सुरेंद्र सिंह (करीब 54 वर्ष) के रूप में की गई है.
बताया जाता है कि जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. रविवार की सुबह बाइक से बदमाश पहुंचे और आक्रमण कर दिया. हालांकि इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि अभी तक कारण का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. जख्मी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह रविवार की सुबह चाय पीने के लिए टेकनिवास चट्टी पर आ रहे थे. इस दौरान घात लगाए कुछ लोगों ने पीछा किया और फिर गोली मार दी गई.

 उन्होंने बोला कि गोली मारने वाले कचनार गांव के ही हैं. 

पहले से विवाद चल रहा था. घटना के दौरान शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तब तक गोली मारने के बाद हमलावर बाइक से फरार हो गए.घटना के संबंध में सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने बोला कि मामले की जांच-पड़ताल चल रही है. पुलिस को घटना की जानकारी मिली है. पुलिस कार्रवाई कर रही है. घटना के बारे में यह बताया गया है कि पूर्व से विवाद था. पुलिस हर बिंदु पर जांच-पड़ताल कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live