अपराध के खबरें

नीट पेपर लीक मामले में मंत्री श्रवण कुमार का तेजस्वी यादव पर निशाना साधा, संदिग्धता को लेकर बोली ये बड़ी बात


संवाद 


जेडीयू मंत्री श्रवण कुमार (Shravan Kumar) ने नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधते हुए बड़ा वर्णन दिया है. मंत्री श्रवण कुमार बीती रात (20 जून) बिहार शरीफ सर्किट हाउस आए थे. यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने नीट पेपर लीक कांड में तेजस्वी यादव के पीएस के नाम की जिक्र पर प्रतिक्रिया दी. बोला कि जो बातें सामने आ रही हैं तो उसमें अगर संदिग्धता दिखती है तब किसी के बारे में बात होती है. जांच तेजी से की जा रही है. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.
श्रवण कुमार ने बोला कि जो भी इस मामले में सम्मिलित है वो बचने वाला नहीं है. उन्होंने बोला कि लालू परिवार कई मामलों में अभी तक आरोपित रहा है. अभी जिस तरह के इल्जाम लग रहे हैं निश्चित रूप से लोगों का संदेह उनके ऊपर जा रहा है. उन्होंने बोला कि जिसको आदत पड़ी हुई है गड़बड़ी करने की और जिसको आदत है कानून हाथ में लेने का उनके विरुद्ध पहले भी कार्रवाई हुई है. 

अभी भी तेजी से कार्रवाई होगी. 

कोई बचने वाला नहीं है.बताते चलें कि नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार की आर्थिक अपराध इकाई की टीम जांच-पड़ताल कर रही है. हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पेपर लीक के सामने आने के बाद देश भर में छात्र-छात्राओं की तरफ से विरोध प्रदर्शन हो रहा है. हालांकि इस मामले में जांच तेजी से चल रही है. कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. बीते गुरुवार की शाम आर्थिक अपराध इकाई की एक टीम दिल्ली रवाना हुई है.वहीं दूसरी तरफ बिहार में 65 फीसद आरक्षण को गुरुवार को पटना हाई कोर्ट ने रद्द कर दिया. इसको लेकर विपक्ष हमलावर है. इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने बोला कि हाई कोर्ट का जो निर्णय है उस पर वह कोई टिप्पणी नहीं कर सकते. इतना अवश्य बोला कि पटना उच्च न्यायालय को इस पर विचार करना चाहिए ताकि गरीब, लाचार और जो किसान हैं उनको आरक्षण देकर आगे बढ़ाया जा सके. इस मामले पर नीतीश कुमार चुप नहीं रहने वाले हैं. जो करते हैं वो करेंगे. आरजेडी विपक्ष में है. कुछ भी कह सकती है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live