अपराध के खबरें

नवादा में बेटे ने की मां की कत्ल, गोली मारने के बाद घर में ही बैठा रहा, हत्या के पीछे क्या है कारण?


संवाद 


नवादा में रविवार (02 जून) की रात्रि एक सनकी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर कत्ल कर दी. कत्ल करने के बाद वह घर में बैठा रहा जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के पुराने जेल रोड की है. महिला की पहचान राजकुमार डोम की पत्नी दीपा देवी के रूप में की गई है.मृतक महिला दीपा देवी की बहू रिंकी देवी ने बोला कि उनके देवर ने उनकी सास की गोली मारकर कत्ल की है. उसने पहले भी कत्ल करने की धमकी दी थी. आज (रविवार) अचानक घर आया और देवर ने सास को गोली मार दी. पेट में गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही सास की मृत्यु हो गई.
दीपा की बहू रिंकी देवी ने इस घटना के पीछे की वजह का खुलासा किया. बोला कि उनका देवर लगातार जमीन बेचकर रुपये मांग रहा था. जमीन का बंटवारा करने के लिए सास पर दबाव बना रहा था. सास जमीन नहीं बेच रही थीं. इसको लेकर निरंतर विवाद हो रहा था. 

इसी विवाद में कत्ल की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. 

कत्ल का आरोपित बेटा महिला का मंझला लड़का है.
कत्ल के बाद इलाके में तहलका मच गया है. खबर मिलते ही नगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची. परिजनों से पूछताछ की. इस पूरे मामले में नगर थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बोला कि एक महिला को गोली मारी गई है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है. गोली मारने के बाद महिला बेटा घर में बैठा था. पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live