अपराध के खबरें

जब आधी रात मचा 'सिर तन से जुदा' का शोर, जुट गया पूरा मोहल्ला; पुजारी का हाल देख लोग रह गए हैरान

संवाद 


न्यू जनता कॉलोनी में रहने वाले पुजारी पर देर रात चाकू और सुए से जानलेवा हमला किया गया। आरोपित भागते समय कह रहे थे कि सिर तन से जुदा कर देंगे। इस हमले से गुस्साए लोगों ने बाबा दीप सिंह चौक पर जाम लगा दिया।

दो घंटे तक लोग चौक से नहीं हटे। इस दौरान काफी पुलिसबल आ गया। जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

उधर आरोपितों के घर पर भी किसी ने पथराव कर दिया। लोगों का आरोप था कि यहां बदमाश किस्म के लोग अक्सर हमला कर देते हैं। पूरी कॉलोनी परेशान हैं। इनका पक्का इलाज होना चाहिए। थाना सारन में न्यू जनता कॉलोनी में रहने वाली पुष्पा कश्यप ने दी शिकायत में बताया कि उसके पति रवि कश्यप जनता कॉलोनी में बने काली मंदिर के पुजारी हैं।

बात करने के बाद चाकू निकालकर गोदा

28 जून की देर रात पूरी कॉलोनी में लाइट नहीं आ रही थी। पति बड़ी बेटी को गोद में लेकर चारपाई पर बाहर लेटे हुए थे। वह छोटी बेटी को गोद में लेकर मंदिर के बाहर गली बैठी हुई थी। करीब पौने 12 बजे कॉलोनी के रहने वाले महताब व गोलू उर्फ शशी आए और पति से बातचीत करने लगे। तभी अचानक महताब ने चाकू निकाला और पति की गर्दन सहित अन्य जगह वार करने शुरू कर दिए। गोलू ने भी सुआं से वार किया। तभी इकबाल उर्फ लाला, साजिद, गोलू वधवा आ गए। उन्होंने भी बर्फ के सुआं से पति के पर वार किए। वह पति को बचाने के लिए भागी तो इकबाल के हाथ से सुआं उसको भी लग गया।

पुजारी को निजी अस्पताल में किया गया रेफर

चिल्लाने पर वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई। आरोपित सर तन से जुदा कर देंगे कहकर भाग गए। वह अपने पति को अपने परिवार वालों की मदद से बादशाह खान नागरिक अस्पताल लेकर आई। पति की नाजुक हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। इसके बाद पति को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी शिकायत पुलिस को दी। 

पुलिस ने इकबाल उर्फ लाला, महताब, गोलू, साजिद, गोलू वधवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार रवि को कुल चार जगह चोट लगी है। तीन गहरे घाव हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live