अपराध के खबरें

बंगाल रेल दुर्घटना पर JDU ने सरकार को दिया संदेश, बोला- 'ऐसी घटनाओं की...'


संवाद 


बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार सोमवार (17 जून) को नालंदा के बिहार शरीफ आए, जहां बंगाल में हुए रेल दुर्घटना पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. मंत्री श्रवण कुमार ने बोला कि आगे भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो इसके लिए समीक्षा कर निराकरण सरकार को करना चाहिए. सरकार की ओर से जो भी मदद करनी है, उसके लिए सरकार तत्पर है, जो भी घटना हो रही है वह बहुत दुखद है हम सब संवेदना व्यक्त करते हैं. 
दरअसल मंत्री श्रवण कुमार बिहार शरीफ के प्रखंड कार्यालय में आयोजित एक प्रोग्राम में आए थे. इस प्रोग्राम में मुखिया समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी पहुंचे हुए थे, 

इस क्रम में मंत्री श्रवण कुमार ने मुखिया और अन्य जनप्रतिनिधि को कई दिशा निर्देश भी दिए. 

ग्रामीण विकास मंत्री ने अपने विभाग से जुड़ी कई योजनाओं के बारे में जानकारियां ली और दिशा निर्देश भी दिए. 
मंत्री श्रवण कुमार की उपस्थिति में बिहारशरीफ प्रखंड कार्यालय में आयोजित प्रोग्राम में भूमिहीन 107 परिवार वालों को चिन्हित कर तीन-तीन डिसमिल जमीन का पर्चा दिया गया. इन सभी परिवार को मंत्री के हाथो से पर्चा दिया गया है. जमीन का पर्चा मिलने के बाद गरीब परिवार के चेहरे पर मुस्कान दिख रही थी.इस अवसर पर श्रवण कुमार ने बोला कि जिनके पास घर नहीं है उनके लिए जमीन मुहैया कराई गई है. वहीं मकान बनाने के लिए सरकार के माध्यम से एक लाख 20 हजार रुपया भी दिया गया है. साथ ही शौचालय निर्माण के लिए भी 12 हजार रुपये दिए जाएंगे. उन्होंने बोला कि लंबे वक्त से जिनके पास मकान नहीं था उनका अब अपना छत होगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live