अपराध के खबरें

यूपी के उन्नाव में चौथी मंजिल पर पहुंच गया सांड, 20 घंटे बाद हाइड्रा की मदद से उतारा गया नीचे

संवाद 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. यहां की कांशीराम कॉलोनी की एक इमारत की चौथी मंजिल पर सांड पहुंच गया. निवासियों की नजर जब इस सांड पर पड़ी तो वो दंग रह गए.

उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरक्षकों और कॉलोनी के निवासियो की मदद से करीब 20 घंटों की मशक्कत के बाद उसे उतारने में सफलता पाई. 

सांड को उतारने के लिए ली गई हाइड्रा की मदद

घंटों की मेहनत के बाद भी जब पुलिसकर्मी सांड को उतारने में सफल नहीं हुए तो फिर उन्होंने हाइड्रा की मदद लेने का फैसला लिया. आखिरकार सांड को बांधकर हाइड्रा से नीचे उतारा गया.तब जाकर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली.इस नजारे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ को देखने के बाद सांड भी घबरा गया. 

अब जानते हैं पूरा मामला

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है.गुरुवार देर रात यहां एक सांड सीढ़ियों से होते हुए चौथी मंजिल पर चढ़ गया.लेकिन उतरने का रास्ता वह भटक गया. घंटों छत पर रहने के बाद जब स्थानीय लोगों की नजर सांड पर पड़ी तो वो सन्न रह गए. पहले लोगों ने तमाम तरकीबों से उसे नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन जब वो असफल रहे तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गौ रक्षक दल के लोगों को भी बुला लिया. आखिरकार घंटों की मशक्कत के बाद भी जब वो उसे नीचे नहीं उतार सके तो हाइड्रा को मौके पर मंगवाया गया. इसके बाद करीब दो घंटे बाद जाकर सफलता मिली. सांड को बांधकर फिर हाइड्रा के जरिए उतारा गया. तब जाकर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली. बताया जा रहा है कि रात के अंधेरे में सांड सीढ़ियों से होते हुए चौथी मंजिल पर जा पहुंचा था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live