अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 21 जुलाई 2024 (रविवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन



दिनांक :- 21/07/2024
शक संवत् :-1946
विक्रम संवत् :-2081
मास :- आषाढ 
पक्ष :- शुक्ल 
ऋतु 🌤️:- ग्रिष्म 
काल :- पश्चिम
दिन :- रविवार 
तिथ :- पूर्णिमा दि 04:04 तक.
उपरान्त :- प्रतिपदा 
नक्षत्र :- उत्तराषाढा रा 01:47 तक 
उपरान्त :-श्रवण 
योग :-विष्कुम्भ द 45 प 05
करण :- भद्रा द 00 प 55
चन्द्रमा राशि 🌝:- धनु राशि मे दि 08:16 तक.
उपरान्त :- मकर 
सूर्योदय प्रातः 🌞:-05:16
सूर्यास्त संध्या 🌄:-06:44
दिन का राहू काल 🌔:- दि 10:19 से 01:41 तक.

आज पर्व त्योहार मुहूर्त 🌸:-
गुरु पूर्णिमा, वेद व्यास जयंती.

🙎‍♂️पंडित पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आज के राशियों का संभावित फल क्या हो सकता है!✍️

-मेष राशि 
उपाय- ॐ सूर्य नारायणाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा. तकनीकी खराबी के कारण आप के कार्य लंबित होंगे. आपकी लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है. व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल-पुथल संभव है. स्वास्थ मैं छोटे मोटे विकार लगे रहेंगे फिर भी दिनचर्या खराब नहीं होगी.

🌹-वृषभ राशि 
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा. आपको पिता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी. पुराने रोगों से परेशान रहेंगे. प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा. संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा. नौकरी में बदलाव होगा. थकान वि कमजोरी माहसूस होगी.

मिथुन राशि 
उपाय- ॐ क्रीम कृष्णाए नमः
आज का दिन शुभ रहेगा. यात्रा का योग है. परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे. परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा. भाग्य साथ देगा और आप की समस्या का समाधान होगा. जिस किसी पर आप शंका कर रहे हैं, वह गलत है.

🌹-कर्क राशि
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः 
आज का दिन मिला जुला रहेगा. कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा. कम समय में काम को पूरा करेंगे. शुभ समाचार प्राप्त होगा. लेखा-जोखा के कार्य में विशेष सावधानी बरतें. आपका अपना आप को धोखा दे सकता है. स्वास्थ ठीक रहेगा.

-सिंह राशि 
उपाय- ॐ राजीव लोचनाय नमः
आज का दिन मिला जुला रहेगा. तेल तिलहन में धन निवेश करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है. आपका समय शुभ व अनुकूल होगा. घर में शुभ व मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी. संतान के वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे.

🌹-कन्या राशि 
उपाय- ॐ गणपताए नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा. उपाय लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे. नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. आलस्य, प्रमाद से बचें. यात्रा से धन प्राप्त होगा.

🌹-तुला राशि 
उपाय- ॐ क्लीम मधुसूदनाय नमः
आज का दिन मिला जुला रहेगा. अनजाने में हुई गलती से दुखी होंगे. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. समय मध्यम रहेगा. परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा. मन में आलस्य व निष्क्रियता के भाव होंगे.

🌹-वृश्चिक राशि 
उपाय- ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज का दिन उत्तम रहेगा. कारोबार विस्तार के लिए समय उपयुक्त है. जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता जरूर मिलेगी. भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं. आपके कार्य की प्रशंसा होगी.

🌹-धनु राशि 
उपाय -ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन अनुकूल रहेगा. कई दिनों से अधूरे काम आज पूरे होंगे. धन की स्थिति में सुधार होगा. परिवार में शुभ प्रसंग होंगे और स्वास्थ्य में सुधार होगा. चित्त प्रसन्न रहेगा. शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे.

🌹-मकर राशि 
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः 
आज का दिन प्रतिकूल रहेगा. आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की संभावना है. अपने व्यवहार में नर्मी लाएं. यात्रा के योग हैं. नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंब होगा.

🌹-कुम्भ राशि
उपाय- उपाय-ॐ क्लीम गोविंदाए नमः 
आज का दिन मिश्रित रहेगा. किसी की भी निंदा न करें. वाणी पर नियंत्रण रखें. अपनों से व्यवहार कमजोर होगा. दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतीत होगा. व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा. कार्यक्षेत्र में सामंज्सय जरूरी है.

🌹-मीन राशि 
उपाय- ॐ क्लीम वासुदेवाय नमः
आज का दिन मिला जुला रहेगा. साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करेंगे. स्थानादि परिवर्तन के योग बनेंगे. स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live