अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 22 जुलाई 2024 (सोमवार): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन



दिनांक :- 22/07/2024
शक संवत् :-1946
विक्रम संवत् :-2081
मास :-श्रावण 
पक्ष :- कृष्ण 
ऋतु 🌤️:- ग्रिष्म 
काल :- पश्चिम
दिन :- सोमवार 
तिथ :- प्रतिपदा दि 02:27 तक 
उपरान्त :- द्वितीया 
नक्षत्र :- श्रवण रा 12:51 तक 
उपरान्त :- धनिष्ठा 
योग :-प्रीति द 39 प 09
करण :- कौलव द 22 प 58
चन्द्रमा राशि 🌝:- मकर आहोरात्र 
सूर्योदय 🌄:-05:16
सूर्यास्त :-06:44

आज पर्व त्योहार मुहूर्त 🌸:- सोम व्रत, पंचका (भदवा ) आरम्भ रात्रि 12:51 उपरि.

🙎‍♂️पंडित पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आज के राशियों का संभावित फल क्या हो सकता है!✍️

मेष :-
व्यापार में रुके हुए काम सहयोगियों के मदद से पूरे हो सकते हैं। कारोबार की सफलता से आर्थिक लाभ होगा। नौकरी पेशा लोग वाले लोग घर, ऑफिस या बाहर हर जगह संतुलन बनाकर रखें तभी जीवन का आनंद ले पाएंगे। दांपत्य जीवन और रिश्तों में आ रही मुश्किलें दूर होंगी। बात करें स्वास्थ्य की तो पेट दर्द की समस्या बनेगी। छात्रों का ज्यादातर समय बेकार के कामों में बीतेगा। माता पिता बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ अतिरिक्त गतिविधियां भी सिखाएं।

वृषभ :-
 कार्यस्थल पर छोटी मोटी परेशानियां आ सकती हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स कड़ी मेहनत करेंगे तभी सफल होंगे। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बन सकती है। दांपत्य जीवन और रिश्तेदारों को लेकर ईर्ष्या की भावना हो सकती है। व्यापार, व्यवसाय या ऑफिस का डेटा संभालकर कर रखें।

मिथुन :-
ग्रहों को दशा खराब चल रही है इस कारण से व्यापारी वर्ग के लोगों का अपने ग्रहकों से संबंध खराब हो सकता है। कार्यस्थल पर भी करीबियों से विवाद की स्थिति बनेगी। नौकरी कर रहे हैं और कोई काम बिगड़ जाएं तो अपने आपको शांत रखें अन्यथा गुस्सा करने से परेशानी बढ़ सकती है। शनिवार का दिन थकान और आलस्य से भरा रहेगा। जीवन साथी और रिश्तेदारों से तनाव और झगड़ा हो सकता है। विदेश में पढ़ाई कर रहे पढ़ाई में थोड़ी ज्यादा मेहनत करना पड़ सकता है।

कर्क :-
 व्यापारी पेशा से जुड़े लोगों को पिता का साथ मिलेगा। कार्यस्थल पर थोड़ी की गई मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे। जिनकी सरकारी नौकरी है उन्हें ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन लेंगे। खाने के लिए संतुलित भोजन स्वास्थ्य ठीक रहेगा। जीवनसाथी के साथ पुराने झगड़े में सुधार करने का मौका मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं से जुड़े लोग आज के दिन यानी शनिवार किस्मत के सहारे बिल्कुल ना रहे अच्छे परिणाम के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

सिंह :-
इस जातक से जुड़े ऐसे लोग जो व्यापार करते हैं उनका लोन से जुड़ा काम सफल हो सकता है। ऑफिस में छोटी मोटी समस्याएं आएंगी उन्हें सुलझाने के लिए प्रयास करना होगा। दांपत्य जीवन में उतार चढाव की स्थिति बनेगी।

कन्या :-
आज यानी सोमवार का दिन सामान्य रहेगा। सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव हो सकता है। परिवार में खुशियों का माहौल बन सकता है आर्थिक लाभ होने की संभावना है। दोस्तों के साथ ट्रिप भी होगी।

तुला :-
 की कार्यस्थल में प्रशंसा होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। युवा वर्ग के लोग शाम को अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृश्चिक :-
 छात्रों के मन में कई महीने विचार आएंगे जो तुम के लिए शुभ रहेंगे बचपन में जिस व्यक्ति से आपकी दोस्ती हुई थी, उसके बर्थडे पार्टी में आप जा सकते हैं। कुछ नया सीखने को मिलेगा। जो काम मिलकर करेंगे उसमें सफलता मिलेगी।

धनु :-
 कोई गलतफहमी पैदा हो सकती है। क्रिएटिविटी से जुड़े कार्यों में आपकी रुची बढ़ेगी। लव लाइफ में आपके संबंध मधुर बनेंगे। परिवार का कोई सदस्य आपकी खुशियों को दुगुनी बढ़ा देगा।

मकर:-
 छात्र अपने जीवन में कुछ नया करने का ट्राई करेंगे लेकिन आलस्य के कारण उसे पूरा करने में थोड़ा समस्या आ सकती है। स्वास्थ्य की बात करें तो शरीर थोड़ा सुस्त महसूस करेगा। कल पुरानी बातें जो आपसे छुपाई गई थी आज सामने आ सकती हैं।

कुंभ :-
 दिन बेहतर रहेगा आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे। ऑफिस में भी आपको मान सम्मान बढ़ेगा। नया कार्य शुरू करने वाले हैं तो वह भी अच्छा रहेगा।

मीन :-
शिक्षा के क्षेत्र में आपको उन्नति मिलेगी। आज का दिन उत्साह भरा रहेगा। पढ़ाई लिखाई से जुड़े लोगों को सोसाइटी में भी मान सम्मान मिलेगा। स्वास्थ्य की बात करें तो बाहर की चीजे खाने से परहेज करें। भगवान शनि देव की पूजा अवश्य करें।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live