अपराध के खबरें

कुमार ने तेजस्वी यादव को दी सब्जी उगाने की राय, बोला- 'महंगाई है तो गरीबों में दान करें'


संवाद 


बिहार में इन दिनों हो रही वर्षा के वजह से सभी नदियां उफान पर हैं. नेपाल के रास्ते छोड़े जाने वाले पानी भी नदियों के जलस्तर को बढ़ा रहे है. इससे कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बनने लगी है. वहीं सब्जियों के दाम भी आसमान छूने लगे हैं. इस स्थिति पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने बोला कि जब वर्षा हो रही है, बाढ़ जैसी स्थिति है, तो स्वभाविक है कि सब्जियों के दाम बढ़ेंगे. वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना बोला कि इससे आपको क्या फर्क पड़ता है, जिसके पास पटना में 43 बीघा जमीन हो. आप सब्जी का उत्पादन कीजिए और गरीबों को दान में दीजिए. इसकी चुनौति तो जनता जानती है. यानी उन्होंने तेजस्वी यादव को खेती की राय दी है और जनता की सहायता करने को बोला है. दरअसल आरजेडी नेता ने महंगाई पर प्रश्न उठाए थे, उन्होंने बोला था कोई भी सब्जी 45 रुपये से कम नहीं है. आलू , प्याज का भाव भी कितना अधिक है. 

तेजस्वी यादव के उसी बयान का जवाब देते हुए नीरज कुमार ने उन पर कटाक्ष किया है.

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने बोला, "जब बारिश हो रही हो, बाढ़ की स्थिति हो तो स्वाभाविक है कि सब्जियों के दाम बढ़ेंगे हीं, लेकिन इससे आपको (तेजस्वी यादव) क्या फर्क पड़ता है जिसके पास पटना में 43 बीघा जमीन हो. आप तो सब्जी का उत्पादन कीजिए और गरीबों को दान में दीजिए. इसकी चुनौती जनता जानती है."
बता दें कि तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए बोला था कि ये किस बात की डबल इंजन की सरकार है? बिहार के लिए ना कुछ हो रहा है और ना ही कोई बात हो रही है. बिहार में जो है वे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा जा रहा है. मंहगाई पर प्रश्न उठाए और बोला कि सब्जियों के दाम भी कितने बढ़े हुए हैं. कोई देखने वाला नहीं है. किस बाक की डबल इंजन की सरकार है. विशेष राज्य के दर्जे पर भी कोई बात नहीं हो रही है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live