अपराध के खबरें

बीमा भारती से मुलाकात के बाद पप्पू यादव की आई पहली प्रतिक्रिया, बोला- 'हम यकीनन तौर पर...'


संवाद 


पूर्णिया सांसद पप्पू यादव और आरजेडी नेता बीमा भारती की रविवार (30 जून) को हुई भेंट के बाद बिहार का सियासी पारा हाई है. इस भेंट के बाद सांसद पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रविवार को पप्पू यादव ने इस मुलाकात को लेकर बोला कि यह उनका (बीमा भारती) घर है. बेटी की तरह सब दिन रही हैं. आ गईं. घर में आने का किसी को रोक नहीं है.रुपौली में उपचुनाव हो रहा है. बीमा भारती आरजेडी से उम्मीदवार हैं. ऐसे में प्रश्न उठ रहा है कि पप्पू यादव सपोर्ट करेंगे या नहीं. हालांकि पप्पू यादव ने इस पर खुल कुछ नहीं कहा है. पप्पू यादव ने बोला, "कांग्रेस सपोर्ट कर ही रही है. इंडिया गठबंधन उनके साथ है ही. हम निश्चित तौर पर हम सारे साथियों से बात कर रहे हैं. हम अपने सारे साथियों को पूरी भावना रख दी है. मैं दिल्ली से बात कर रहा हूं. 

दिल्ली से जो भी हमारे लिए फैसला आएगा उसको हम रात आठ बजे तक शेयर अवश्य करेंगे.

" पप्पू यादव का यह बयान बीते रविवार का है. हालांकि इसके बाद पप्पू यादव का इस पर खबर लिखे जाने तक बयान नहीं आया है.आगे पप्पू यादव ने बोला, "व्यक्तिगत तौर पर हमारा और बीमा भारती का पारिवारिक संबंध है. वो चुनाव लड़ें अलग बात है. रिश्ता अलग है. विचारधारा एक ही परिवार में अलग-अलग हो सकता है. सहमति और असहमति रहेगी लेकिन रिश्ते में कोई कमी नहीं रहेगी."
बता दें कि लोकसभा चुनाव में रुपौली से जेडीयू की विधायक बीमा भारती पार्टी से बागी हो गई थीं और उन्होंने आरजेडी का दामन थाम लिया था. पूर्णिया से बीमा भारती हार गईं और पप्पू यादव निर्दलीय जीत गए थे. जेडीयू से अलग होने के बाद बीमा भारती ने विधायक पद से त्यागपत्र दिया था जिस वजह से यह सीट खाली हो गई थी. अब उपचुनाव हो रहा है. फिर से बीमा भारती उम्मीदवार हैं. 11 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला होना है. 10 जुलाई को वोट डाले जाएंगे. 13 जुलाई को मतगणना होगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live