अपराध के खबरें

हिंदू महिला का दोस्तों से गैंगरेप कराने वाले मुस्लिम डॉक्टर को देवबंद पुलिस ने दबोचा

संवाद 


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बंगाल की युवती से लव जिहाद करने वाले शादीशुदा मुस्लिम डॉक्टर अहबर हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं, उसके साथियों की तलाश की जा रही है। अहबर ने खुद को अमन दीक्षित बताकर एक महिला से हिंदू रीति-रिवाज से विवाह कर लिया था। बाद उसे जबरन इस्लाम कबूल करवा दिया था। महिला ने अहबर पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी।

सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में पीड़िता ने 1 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने बताया था कि वह मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है। वह पहले से शादीशुदा है और 7 साल की एक बच्ची की माँ भी है। उसने आगे बताया था कि देवबंद का रहने वाला अहबर हुसैन उसे अमन दीक्षित नाम से मिला था और उसे प्यार के जाल में फँसा लिया था। 

दरअसल, अहबर कोलकाता में रहता था और वहीं पर उसने पीड़िता से हिन्दू विधि-विधान से शादी भी कर ली थी। पीड़िता ने इसकी फोटो और वीडियो सबूत के रूप में उपलब्ध कराए थे, जो ऑपइंडिया के पास मौजूद है। शादी के बाद आरोपित डॉक्टर पीड़िता को देवबंद ले आया। यहाँ उसने पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया। यहाँ अहबर महिला के साथ अक्सर रेप करता था।

महिला का आरोप है कि अहबर हुसैन के अपने कुछ दोस्तों से भी उसका रेप करवाया था। जब वह मना करती थी तो उसकी पिटाई की जाती थी। खाना भी ठीक से नहीं दिया जाता था। आरोपित डॉक्टर ने महिला पर नजर रखने के लिए कमरे में CCTV भी लगवा दिया था। इस गैंगरेप में डॉक्टर आरिफ और शहज़ाद के नाम के बताए गए हैं। 

देवबंद में ही अहबर हुसैन ने पीड़िता और उसकी 7 वर्षीया नाबालिग बेटी को को जबरन इस्लाम भी कबूल करवा दिया। पीड़िता का दावा है कि वो पश्चिम बंगाल की महिला है, जिसे हिंदी भाषा का ठीक से ज्ञान नहीं है। इसी का फायदा उठाकर अहबर हुसैन से उससे कुछ कागजातों पर दस्तखत करवा लिए थे। इन कागजातों के आधार पर पीड़िता और उसकी बेटी का आधार कार्ड भी बनवा दिए। 

पीड़िता ने बताया कि जब तक उसे अहबर हुसैन के मुस्लिम होने का पता चला तब तक वो आरोपित के जाल में फँस चुकी थी। उसके पास इस चंगुल से निकलने का कोई उपाय नहीं था। इस बीच देवबंद के बेबी केयर हॉस्पिटल में बच्चों के डॉक्टर अबहर की पूर्व पत्नी फौजिया भी मीडिया के सामने गई। सहारनपुर की रहने वाली फौजिया ने बताया कि 13 साल पहले उसका निकाह अहबर से हुआ था। 

फौजिया ने बताया कि 4 साल पहले अहबर ने उसे बेसहारा छोड़ दिया। अब फौजिया अपनी 2 बेटियों का अकेले पालन-पोषण कर रही हैं। फौजिया का आरोप है कि उसकी जानकारी में उसका शौहर 5 निकाह कर चुका है। उसने आशंका जताई कि अहबर ने चोरी-छिपे कई और निकाह भी किए होंगे। 

तहरीर मिलने के बाद पुलिस लगातार इस मामले की जाँच कर रही थी। महिला के बयानों के आधार पर अहबर हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अब उसके दो दोस्तों डॉक्टर आरिफ और शहजाद की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live