अपराध के खबरें

'ये बेरोजगार और फेल्योर लोग...', जेडीयू मंत्री ने बता दिया कैसे लोगों से साथ मिलकर प्रशांत किशोर करेंगे सियासत


संवाद 


पटना से बिहारशरीफ पहुंचे बिहार सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने मंगलवार (30 जुलाई) को एक बार फिर प्रशांत किशोर पर खूब जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बोला कि जितने बेरोजगार लोग हैं कहां जाएं? सब जगह से जितने फेल्योर लोग हैं, वह उनके पास जा रहे हैं. जेडीयू मंत्री ने बोला कि जो भी लोग प्रशांत किशोर के साथ जुड़ रहे हैं, वो नई पीढ़ी के लोग नहीं हैं, वह पुराने लोग हैं.
मंत्री श्रवण कुमार ने बोला कि उनमें कोई पूर्व आईएएस है और कोई पूर्व आईपीएस है. जब ईश्वर और भगवान ने इन्हें आईएएस और आईपीएस बनाया और अवसर दिया समाज में काम करने का तो उस वक्त कुछ कार्य नहीं किया. अब सोच रहे हैं उधर तो कुछ किया नहीं अब इधर मजा लें. 

जेडीयू मंत्री ने बोला कि पार्टी तो लोग बनाते रहते हैं.

 देश में हजारों पार्टियां हैं लोग खड़े होते रहते हैं चुनाव लड़ते हैं, ये लोग जनता के हित में कार्य नहीं कर रहे हैं ये लोग अपने स्वार्थ में कार्य कर रहे हैं.श्रवण कुमार ने आगे बोला कि पूरा बिहार और देश जनता है कि यह महानुभव कैसे हैं. चुनाव जिताने के लिए ठेका ही ले लेते थे. व्यापार करने से बिहार में कुछ नहीं होने वाला है. वहीं उन्होंने बोला कि दिल्ली में जो घटना घटी है, उससे दुःखी हूं, आने वाले समय में ऐसी घटना न हो इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार को चाहिए कि ऐसे संस्थान की जांच हो. जितने भी प्राइवेट संस्थान हैं उसकी जांच-पड़ताल कराई जाए. बता दें कि बिहार शरीफ में श्रवण कुमार ने लोगों से भेंट कर उनकी समस्या सपनी और उसका समाधान भी किया. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live