अपराध के खबरें

पटना में शादी समारोह में अधांधुंध फायरिंग, दूल्हे के जीजा और भाई की गोली लगने से मृत्यु


संवाद 


पटना में दोषियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोल रहा है. पटना के दानापुर स्थित खगोल में बीती रात शुक्रवार (12 जुलाई) को शादी समारोह में आए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें दूल्हे के जीजा और भाई की गोली लगने से मृत्यु हो गई. बारात जमुई से आई थी. दूल्हे का जीजा आरा का रहने वाला था गोल्डन और शैलेंद्र नाम के व्यक्ति की दोषियों ने गोलियां मारकर कत्ल कर दी है. मौके से पुलिस ने 6 गोलियों के खोखे बरामद किए गए हैं. खगौल थाना अध्यक्ष ने पूरे मामले की खबर देते हुए बताया है कि घटना बीती रात्रि लगभग डेढ़ बजे की है खगौल थाना क्षेत्र के रुद्रा मैरिज हॉल में जयमाला के क्रम में फायरिंग हुई है, जिसमें दो लोगों की को गोली लगी थी इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 

बारात जमुई से आई थी जबकि लड़की वाले बक्सर के थे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले शादी समारोह में ही सम्मिलित थे. अपराधियों की पहचान हो गई है जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बारात जब लग रही थी और लोग बैंड बाजे पर डांस कर रहे थे उसी समय बाहरी व्यक्ति जाकर डांस करने लगा. जिसमें बारात के लोगों से बहस हुई और उसके बाद वह चला गया.
उसके बाद जब मैरिज हॉल में जयमाला हो रहा था उस समय तकरीबन 6 से 7 लोगों के साथ वह हॉल में पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा, जिसमें दूल्हे का भाई जो जमुई का रहने वाला था उसे गोली लगी तो दूसरा दूल्हे का जीजा जो आरा का रहने वाला था उसे गोली लगी. दोनो को गंभीर हालत में तुरंत पास के अस्पताल में भेजा गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं अपराधी वारदात को अंजाम देखकर आराम से वहां से चलते बने.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live