अपराध के खबरें

गया में दोस्तों के साथ पहाड़ घूमने गए युवक का लाश बरामद, पत्थर से कुचलकर कत्ल का इल्जाम


संवाद 



गया में दोस्तों के साथ पहाड़ घूमने गए युवक का एक दिन बाद लाश मिला है. घटना आमस थाना क्षेत्र के महापुर गांव की है, जहां धड़धड़िया जंगल से शनिवार (27 जुलाई) को शव बरामद किया गया है. आज रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. परिवार वालों ने दोस्तों पर पत्थर से कुचलकर कत्ल का इल्जाम लगाया है. 
बताय जाता है कि मृतक बिट्टू कुमार पिछले कई वर्षों से ननिहाल में रह रहा था. शुक्रवार की शाम अपने 2 दोस्तों के साथ पहाड़ घूमने निकला था. शनिवार को पहाड़ पर उसके शव मिलने की खबर जैसे ही लोगों को मिली आस–पास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मृतक की पहचान इंद्रदेव ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में की गई है.शव की जानकारी पर आमस थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है. मृतक बिट्टू कुमार के नाना रामवृक्ष ठाकुर ने बताया कि वह पिछले कुछ वर्ष से वह ननिहाल में रह रहा था. 

शुक्रवार की शाम को वह पहाड़ घूमने के लिए निकला था,

 लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा.परिजनों के द्वारा काफी ज्यादा खोजबीन की गई, लेकिन बिट्टू का कोई अता पता नहीं चल सका. इसके बाद आमस थाना को इसकी जानकारी दी गई थी. मृतक के मामा सत्येंद्र ठाकुर ने पहाड़ पर ले जाकर पत्थर से कुचल कर कत्ल कर देने का इल्जाम लगाया है. घटना के बाद गांव में मातम पसरा है. इस मामले में आमस थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने बताया कि घटना में एक युवक को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ की जा रही है. इसके बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live