अपराध के खबरें

'तुम्हें दिखाई नहीं देता क्या?' कहा और किशोर को मार दी गोली, आरा में जरा सी बात पर मतभेद


संवाद 


बिहार के आरा में शनिवार की रात दूसरे से शरीर टच होने के मतभेद में एक किशोर को गोली मार दी गई, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना जिले के नवादा थाना के करमन टोला मोहल्ले की है. घायल किशोर को गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है. इसके बाद परिजनों ने पहले उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया फिर उसके बाद वहां से उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार कराया जा रहा है.घटना को लेकर आस-पास के इलाके में खलबली फैल गई है कि जरा सी बात पर गोली चल जा रही है. वहीं घटना की खबर पाकर नवादा थानाध्यक्ष कमल जीत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. मिली सूचना के अनुसार घायल किशोर नवादा थाना क्षेत्र के पूर्वी नवादा रस्सी बागान मोहल्ला निवासी डोमा राय का 17 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार है.वहीं घटना को लेकर अंकित कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम जब वह बाजार से घर वापस जा रहा था, इसी क्रम में करमन टोला में बोरिंग के पास रास्ते में एक साइड गाय और एक लड़की खड़ी थी. 

उसी वजह से वह उधर से ना जाकर दूसरी साइड से जा रहा था. 

तभी दूसरी साइड से आ रहे दो युवकों की उससे टक्कर हो गई. इसके बाद दोनों युवको ने बोला कि क्या तुम्हें दिखाई नहीं देता है. इसी बात को लेकर उनके बीच तीखी नोंकझोंक हुई.
बात बढ़ गई और दोनों युवकों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल किशोर अंकित कुमार ने दोनों युवकों से अपने किसी भी विवाद और दुश्मनी से साफ मना किया है. इसके साथ ही उसने मोहल्ले के ही सन्नी सिंह एवं रजनीश मिश्रा पर टक्कर हो जाने के वजह से गोली मारने का इल्जाम लगाया है. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live