अपराध के खबरें

'नीतीश कुमार फंसाते भी हैं, बचाते भी हैं', तेजस्वी यादव CM पर क्यों बरसे? बोला- 'सत्ता किसी...'


संवाद 


बिहार में बढ़ते गुनाह को लेकर विपक्ष निरंतर एनडीए सरकार पर आक्रमण कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हर दिन प्रदेश में बढ़ते गुनाह को लेकर एक्स (X) पर पोस्ट भी कर रहे हैं. अब तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने बोला कि सत्ता किसी एक आदमी के हाथ में रहने वाली चीज नहीं है. कुर्सी पर जो लोग आते हैं वह बदलते रहते हैं.दरअसल, तेजस्वी यादव बीते सोमवार (08 जुलाई) को रुपौली विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर अपनी पार्टी की प्रत्याशी बीमा भारती के लिए प्रचार करने गए थे. इसके बाद पूर्णिया के भवानीपुर में गोपाल यादुका के परिजनों से मुलाकात की. पीड़ितों परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया. बता दें कि बीते 2 जून को गोपाल यादुका की गोली मारकर कत्ल कर दी गई थी.
मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने बोला कि नीतीश कुमार बोलते हैं कि हम ना किसी को बचाते हैं ना किसी को फंसाते हैं. एक बात तो सत्य है कि वह जो कहते हैं उसका उल्टा ही वह करते हैं. 

वह फंसाते भी हैं और अपराधियों को बचाते भी हैं.

 अभी निर्दोषों को फंसाया जा रहा है. इसे सरकार को और प्रशासन को देखने की आवश्यकता है.
तेजस्वी यादव ने पुलिस-प्रशासन को चेतावनी देते हुए बोला कि सत्ता किसी एक आदमी के हाथ में रहने वाली चीज नहीं है. कुर्सी पर जो लोग आते हैं वह बदलते रहते हैं, लेकिन जो कानून है, जो सिस्टम है, जो पुलिस है उसको सदैव यहीं रहना है. इसलिए न्यायपूर्ण निर्णय अधिकारी को करना चाहिए. लोकतंत्र का जो सबसे बड़ा मंदिर है वहां हम इस बात को उठाएंगे.तेजस्वी यादव ने बोला, "बिहार में सिर्फ पूर्णिया ही नहीं हमारे ट्विटर हैंडल पर जाइए, फेसबुक पर जाकर देखें, जब से यह लोग आए हैं तब से पूरे बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. निरंतर गुनाह चरम सीमा पर है. किसी को इंसाफ नहीं मिल रहा है. कोई भी सिस्टम से कार्य नहीं करता है."


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live