अपराध के खबरें

सावन की चौथी सोमवारी पर जहानाबाद के बराबर स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में बड़ा हादसा सात श्रद्धालुओं की मौत

संवाद 
सावन की चौथी सोमवारी पर जहानाबाद के बराबर स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में बड़ा हादसा हुआ है. मंदिर में मची भगदड़ में दबकर कम से कम सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, 

जबकि एक दर्जन से अधिक शिवभक्त घायल हो गए हैं. मरने वालों में छह महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. घटना देर रात करीब 1:00 बजे की है. मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है. मेला परिसर में तैनात सुरक्षा बलों और स्वयंसेवकों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है. 

हादसे के संबंध में बताया जा रहा है कि बराबर पहाड़ी पर चढ़ने के क्रम में सीढ़ी पर भगदड़ मच गई, जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जान बचाने की कोशिश में श्रद्धालु इधर-उधर भागने लगे. इसी दौरान लगभग दो दर्जन लोग जख्मी हो गए. इनमें से 16 घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल और मखदुमपुर रेफरल अस्पताल में भेजा गया. 

डॉक्टर ने इनमें से छह को मृत घोषित कर दिया. मरनेवालों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों के इलाज में तत्परता के साथ डॉक्टरों की टीम जुटी हुई है. पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारी मंदिर परिसर में पहुंच गए हैं. वहां राहत बचाव कार्य चलाए जा रहे हैं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live