अपराध के खबरें

'मुस्लिम समाज का अहित...', नेताओं की बैठक में वक्फ बिल पर नीतीश कुमार का हैरान वाला वर्णन


संवाद 


वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर जेडीयू में खलबली दिख रही है. मुस्लिम नेताओं ने गुरुवार (08 अगस्त) को सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की जिसमें बिहार सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन मो. ईशार्दुल्लाह भी उपस्थित रहे. इस बैठक में नीतीश कुमार ने क्या कुछ बोला और यह भी सामने आ गया है. इस पर शुक्रवार (09 अगस्त) को मो. ईशार्दुल्लाह से एबीपी न्यूज़ ने बातचीत की. बोला कि सीएम नीतीश से मिलकर हम लोगों ने अपनी चिंताएं जाहिर की हैं. एक हफ्ते से हम लोग परेशान थे कि पता नहीं इस बिल में क्या क्या आएगा?मो. ईशार्दुल्लाह ने बोला कि बिल की कॉपी हम लोगों को मिली. इसके बाद हम लोग सीएम के पास गए थे. सीएम ने बोला है, "किसी भी तरह की परेशानी अकलियतों पर आएगी तो वह मेरी परेशानी होगी. 

सीएम ने बोला कि इस बिल के बारे में मुझे पता नहीं है.

 इस बिल को मैं देखूंगा व दिल्ली से पार्टी के वरीय नेता आएंगे तो उनसे भी बातचीत करूंगा और किसी भी कीमत पर मुस्लिम समाज का अहित नहीं होने दूंगा."एबीपी न्यूज़ से बातचीत में आगे मो. ईशार्दुल्लाह ने बोला कि हम लोग और मुस्लिम समाज भी इस बिल को अच्छे से नहीं समझ सके हैं. बिल को लेकर चिंता थी और इसे सीएम को हम लोगों ने अवगत करा दिया है.
उन्होंने बोला कि इस बिल को संसद में लाने से पहले मुस्लिम समाज बुद्धिजीवियों वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के बीच इस पर जिक्र होनी चाहिए थी. मो. ईशार्दुल्लाह ने बोला कि इस बिल में जो कुछ प्वाइंट्स हैं उससे मुस्लिम समाज को परेशानी है. इसी को लेकर हम लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live