अपराध के खबरें

पति को फोन पर बताया और रूम बंद कर लगा ली फांसी, डिप्रेशन में क्यों थी महिला? पढे


संवाद 


बिहार के नालंदा में ससुराल वालों ने बहू को इतना प्रताड़ित किया कि उसने शुक्रवार (2 अगस्त) को आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला ही खत्म कर ली. पूरा मामला सरमेरा थाना इलाके के धनुकी गांव का है. मृतक महिला की पहचान धनुकी गांव निवासी रामानुज कुमार के 23 वर्षीय पत्नी सुहाना कुमारी के रूप में हुई है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है. बताया जाता है कि महिला की शादी तीन वर्ष पहले धूम धाम से की गई थी, मृतक महिला के पति नागपुर रेलवे में ट्रेन ड्राइवर (लोको पायलट) के पद पर कार्यरत हैं. पति और पत्नी दोनों शादी के बाद से एक साथ रहते थे.

 10 दिन पूर्व ही पति ने नागपुर से पत्नी को गांव भेजा था,

 जहां बच्चा नहीं होने का तना मारा जाता था. बच्चा न होने का उपचार भी चल रहा था फिर भी महिला तनाव में आ गई, जिसके बाद बीती रात महिला ने पति से कॉल कर खुदकुशी करने की बताई और रूम बंद कर फांसी लगा ली.
घर वालों को इसकी खबर तब हुई जब पत्नी का कॉल कटा तो तुरंत रामानुज कुमार अपने पिता को फोन कर बोला कि ऊपर जाकर सुहाना को देखिए क्या कर रही है. तो उन्होंने देखा कि रूम बंद कर फांसी लगा ली है. मृत महिला के ससुर पारस पंडित ने गांव से लेकर महिला के परिजन तक को इसकी जानकारी दी. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस दो दी गई. जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेजा, यह पूरी कहानी खुद मृतक महिला के ससुर ने बताई है.इधर महिला के भाई शुभम कुमार ने बताया कि हमारी बहन की शादी तीन वर्ष पहले हुआ था शादी के बाद से यह पति के साथ रह रही थी, दस दिन पहले ससुराल आई थी. यहां ससुराल वाले बच्चा नहीं होने पर प्रताड़ित करते था, जिसके वजह से यह तनाव में चल रही थी. बहन की मौत का जिम्मेवार ससुराल वाले हैं. प्रताड़ित के वजह से ही यह ससुराल में रहना नहीं चाहती थी मगर दस दिन से यह ससुराल में रह रही था. वहीं सरमेरा थाना प्रभारी मोहम्मद अजहउद्दीन ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया. प्रथम दृश्य में यह मामला सुसाइट है, परिवार वालों से पूछताछ और घटना की जांच हो रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live