अपराध के खबरें

नालंदा में आंगनबाड़ी में पढ़ने गया डेढ़ वर्ष का बच्चा गायब, उग्र परिजनों ने की आगजनी और बवाल


संवाद 

नालंदा के बिहार थाना इलाके के निचली खंदकपर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने वाला डेढ़ वर्ष का बच्चा लापता हो गया. आंगनबाड़ी से छात्र सूर्याशु कुमार पढ़ने के बाद मंगलवार को अपने घर नहीं लौटा, जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन की, मगर उसका कोई पता नहीं चल सका. उग्र परिवार वालों ने बुधवार को बिहारशरीफ के खंदकपर चौक के पास आगजनी कर बवाल किया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लगभग दो घंटे तक सड़क पूरी तरह जाम रही. परिजन नारेबाजी करते रहे. मौके पर पहुंचे एसडीएम, डीएसपी, बीडीओ समेत कई थाना के थाना प्रभारी पहुंचे. काफी समझाने के बाद भी उग्र परिजन नहीं समझे. परिजनों ने बताया कि सूर्यांशु कुमार अपनी बहन अनुष्का के साथ रोजाना की तरह मंगलवार को भी आंगनबाड़ी केंद्र पढ़ने गया था.

पढ़ने के बाद उसकी बहन अनुष्का अपने घर लौटी, लेकिन सूर्यांशु कुमार घर नहीं लौटा.

 परिजन इस घटना के पीछे किडनैपिंग की बात बता रहे हैं. परिजनों ने बताया कि पुलिस की लापरवाही से ही अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने से आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने खंदकपर चौराहे को जमकर हंगामा किया है. घटना की जानकारी मिलने पर एसडीओ अभिषेक पलासिया सदर डीएसपी नरूल हक एवं अन्य सुरक्षाकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे हुए हैं, बिहार थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का आवेदन कल दिया गया था, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाला रही है. सीसीटीवी फुटेज में बच्चा अकेले दिख रहा है. बच्चा की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है. 
बताते चलें कि पिछले महीने बिहार थाना इलाके के रेलवे गुमटी के पास से एक चार महीने का बच्चा चोरी हो गया था. अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं. परिजन अभी भी अपने बच्चे को देखने के लिए तड़प रहे हैं, मगर पुलिस सिर्फ जल्द बरामदगी करने की बात बोलकर परिजनों को आश्वासन दे रही है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live