अपराध के खबरें

'कश्मीर को बांटना चाह रहा है इंडिया गठबंधन'?, कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के एलायंस पर बीजेपी का प्रश्न


संवाद 


बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने संवाददाता सम्मेलन कर कश्मीर में होने वाले चुनाव पर कांग्रेस पार्टी और नेशनल कांफ्रेंस पार्टी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होने को लेकर प्रश्न उठाया है. उन्होंने बोला कि मैं इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी नेशनल कांग्रेस पार्टी से गठबंधन किया है तो नेशनल कांफ्रेंस पार्टी बोलती है कि धारा 370 फिर से बहाल करेंगे, आर्टकील 35A फिर से बहाल करेंगे तो कांग्रेस पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के साथ है, या भारत के लोगों के साथ है.सम्राट चौधरी ने ये भी बोला कि नेशनल कांफ्रेंस पार्टी कहती है कि देश में अलग झंडे का निशान करेंगे. इंडी गठबंधन के लोगों को बताना पड़ेगा कि क्या आप तिरंगे के विरोधी हैं, तिरंगा नहीं चाहिए तो मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि क्या तिरंगा के विरोधी हैं. नेशनल कांफ्रेंस पार्टी कहती है कि पाकिस्तान के साथ वार्ता होना चाहिए, जो निरंतर भारत के लोगों की कत्ल करने का कार्य करती है. 

आतंकवादियों को भारत में कुछ पार्टी संरक्षण देने का कार्य करती है

 और पाकिस्तान निरंतर भारत में आतंकवादी सप्लाई करता है.उन्होंने बोला कि इसके साथ-साथ कई ऐसा मुद्दा हैं आरक्षण विरोधी चेहरा नेशनल कांफ्रेंस पार्टी का दिखता है. चूंकि अभी तक यह पहला चुनाव कश्मीर का है जहां एसबी और एसडी को आरक्षण दिया जा रहा है तो क्या कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही है. हिंदी गठबंधन के लोग विरोध कर रहे हैं और इंडिया गठबंधन के लोग क्या विरोध कर रहे हैं और नेशनल कांग्रेस पार्टी चाहती है कि हम पाकिस्तान से ट्रेड करें एलओसी पर ट्रेड किया जाए. जबकि हम मानते हैं कि पूरा कश्मीर हमारा और हम पूरे कश्मीर को भारत का अंग मानते हैं. 
सम्राट चौधरी ने बोला कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के लोगों का स्पष्ट मानना कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और इस अखंड भारत का जो सपना है उसे पंडित चाणक्य ने देखा था. डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखा था, अटल बिहारी वाजपेयी ने देखा था. उस सपने को साकार नरेंद्र मोदी की सरकार कर रही है. बता दे कि इसलिए कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन के लोगों को इसका जवाब देना चाहिए कि कश्मीर को वह अलग मानते हैं या भारत का हिस्सा मानते हैं यह हम लोग जानना चाह रहे हैं.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live