अपराध के खबरें

आरा में बाढ़ के पानी में मां-बाप सहित बेटे-बेटी डूबे, दो मासूम की हुई मृत्यु, परिवार में मचा तहलका


संवाद 

बिहार के आरा में मंगलवार की सुबह बाढ़ के पानी में पति-पत्नी सहित पुत्र-पुत्री डूब गए. इस घटना में पुत्र-पुत्री की डूबने से मृत्यु हो गई. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव के पास लकड़िया पुल की है. बाढ़ के पानी में चारों को डूबता देख खेत में कार्य कर रहे लोगों ने दंपत्ति को बचा लिया, लेकिन उनके बेटे और बेटी की बाढ़ के पानी डूबने से मृत्यु हो गई. मिली सूचना के अनुसार मृतकों में बक्सर जिला के कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव निवासी राम प्रकाश मिश्रा का 6 वर्षीय पुत्र और 3 वर्षीय पुत्री सम्मिलित है वे लोग वर्तमान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में किराये के मकान में रहते हैं.

इस घटना को लेकर मृत बच्चों के पिता राम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उनकी साली की बेटी करिश्मा कुमारी की अचानक मृत्यु हो गई थी

 जिसको लेकर वह अपने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ सारंगपुर गांव अपनी साली के घर जा रहे थे. बाढ़ का पानी बढ़ जाने के वजह से चारों तरफ पानी था जिसको लेकर वह रोड के किनारे से ना जाकर खेत से होकर जा रहे थे. जाने के क्रम में वह अपने पुत्र व पुत्री को अपने कंधे पर बैठाए हुए थे तभी गड्ढा आ गया और उनका पैर फिसल गया जिससे चारों डूब गए.वहीं, स्थानीय लोगों ने लोगों चारों को डूबता देखा तो दंपत्ति को बाहर निकाल लिया, लेकिन उनके पुत्र और पुत्री की मृत्यु हो गई. बताया जाता है कि मृत बच्चों के पिता पेशे से रिक्शा चालक हैं. वहीं, इस घटना के बाद मृत बच्चों के पिता राम प्रकाश मिश्रा, मां शिखा देवी सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live