अपराध के खबरें

पटना में युवक की गोली मारकर कत्ल, विरोध में NH-30 को जामकर आक्रोशितों ने की आगजनी


संवाद 


राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों का राज पूरी प्रकार से कायम हो चुका है. यह हम नहीं बल्कि पटना में निरंतर हो रही कत्ल, लूट और डकैती की घटना बोल रही है. बीती 1 अगस्त की रात में भी पटना के नेउरा थाना क्षेत्र के नेउरागंज के पास बाइक सवार युवक सत्यम कुमार की गोली मार कर कत्ल कर दी गई. इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बिहटा आरा एनएच 30 मुख्य मार्ग पर आगजनी कर शव को रखकर जाम कर दिया और घटना में सम्मिलित अपराधी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.घटना को लेकर लोगों की मांग है कि जब तक एसपी रैंक के अधिकारी नहीं पहुंचेंगे, तब तक जाम को नहीं हटाएंगे. सूचना के अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी अवधेश वर्मा का एकलौता पुत्र सत्यम कुमार अपनी बहन के साथ गुरुवार की सुबह पटना किसी काम से बाइक से गया हुआ था और काम के बाद सत्यम पहले अपनी बहन को ट्रेन से घर भेज दिया और रात को बाइक से अकेले घर लौट रहा था तभी नेउरा थानाक्षेत्र के नेउरागंज में पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने पहले उसकी बाइक को रोका और फिर उसे गोली मार दी. 

उसके बाद बाइक को छीन कर फरार हो गए.

 जख्मी स्थिति में सत्यम कुमार ने पहले अपनी बहन को फोन किया उसके बाद पुलिस को जानकारी दी, जहां घटना की जानकारी मिलने के बाद 112 डायल मौके पर पहुंचकर जख्मी अवस्था में सत्यम कुमार को दानापुर स्थित हाईटेक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. इधर मौत के बाद मृतक के परिजनों में तहलका मचा हुआ है सत्यम आज शुक्रवार को बैंगलुरु जाने वाला था, उसकी एक्सिस बैंक में नौकरी लगी हुई थी ज्वाइनिंग के लिए आज जाने वाला था, लेकिन जाने से पहले ही उसकी कत्ल हो गई और परिवार में मातम छा गया है.
इधर कत्ल के विरोध में लोगो ने लाश को रोड कर रखकर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया और वरीय अधिकारी से अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. इधर घटना को लेकर मृतक के चाचा मिथलेश सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह बाइक से अपनी बहन के साथ पटना गया था और कल रात को खबर मिली की उसको गोली मारकर कत्ल कर दी गई है. इसलिए घटना में सम्मिलित अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर हम लोगो ने सड़क जाम किया है.पूरे मामले पर डीएसपी टू पंकज मिश्रा ने बताया कि बीते रात नेउरा थाना क्षेत्र के नेउरागंज के पास सत्यम नामक युवक की गोली मारकर कत्ल हुई थी, जिसको लेकर लोगों ने सड़क जाम किया गया है. फिलहाल आक्रोशित लोगों को समझाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live