अपराध के खबरें

रोहतास में ट्रक से टकराई बस, तीन की मृत्यु, 15 जख्मी, राजस्थान से पिंडदान के लिए गया जा रहे थे सभी लोग


संवाद 


रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद में सोमवार (30 सितंबर) की सुबह एनएच पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 15 के आसपास लोग जख्मी हुए हैं. बस में तकरीबन 45 लोग सवार थे. बस में सवार यात्री राजस्थान के झालावाड़ जिले से चले थे और पिंडदान के लिए बोधगया जा रहे थे. इसी क्रम में रोहतास में एक खड़े ट्रक से बस टकरा गई. घायलों में करीब आठ महिलाएं हैं.घायलों को तुरंत सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. मृतकों की पहचान गोवर्धन सिंह, राजेंद्र सिंह, और बाला सिंह के रूप में की गई है. 

इनकी उम्र 40 से 45 वर्ष के आसपास होगी.

 ये सभी आपस में रिश्तेदार थे. दुर्घटना की खबर मिलते ही चेनारी थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत बचाव के कार्य में जुट गई.
एनएच के एक अधिकारी निखिल कुमार पटेल ने बताया कि हो सकता है कि बस के चालक को नींद आ गई होगी और यह दुर्घटना हो गया. कहा कि दुर्घटना के समय बस की गति तेज थी, और ड्राइवर ने खड़े ट्रक को नहीं देखा. उधर सदर अस्पताल से मिली रिपोर्ट के अनुकूल घायलों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा प्रदान की जा रही है. उनकी स्थिति को लेकर चिकित्सकों की एक टीम लगी है. जिला प्रशासन की तरफ से हर मुमकिन सहायता का आश्वासन दिया गया है.
उधर घटना के बाद पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में राजस्थान से गया के लिए जा रहे बस में सवार एक व्यक्ति गंगा सिंह ने बताया कि दुर्घटना में जख्मी और मृतक सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं. बस वाले ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. तीन लोगों की मृत्यु हुई है. उन्होंने बताया कि वे लोग पिंडदान के लिए गया जी जा रहे थे. राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live