अपराध के खबरें

पटना के बाद अब भागलपुर में BJP नेता पर जानलेवा आक्रमण, पहले फेंका बम फिर चाकू से गोदा, स्थिति नाजुक


संवाद 


भागलपुर में नशेड़ियों व बदमाशों ने तांडव मचाया है. बदमाशों ने सोमवार की देर रात्रि बबरगंज थाना क्षेत्र में पार्षद पति सह बीजेपी नेता को निशाना बनाया. बीजेपी नेता सह जिला प्रवक्ता शशि मोदी पर बदमाशों ने बम से आक्रमण कर दिया. इसके बाद जैसे ही वह जमीन पर गिरे तो बदमाशों ने गले और सिर समेत शरीर के कई हिस्से पर धारदार हथियार से आक्रमण कर दिया. इस क्रम ऊउनके उनके साथी गोलू तिवारी पर भी बदमाशों ने आक्रमण किया. घटना में गंभीर रूप से जख्मी पार्षद पति व उनके साथी को आनन फानन में जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया.वहीं, बता दें कि बिहार की राजधानी पटना शहर के चौक थाना इलाके में सोमवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की बाइक पर सवार कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर कत्ल कर दी थी.
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात के करीब 12 बजे नशे में लीन कई युवक कुतुबगंज के गणेश पूजा पंडाल आए जहां महिलाओं पर फब्तियां कसना शुरू कर दिए. 

साथ ही एक युवक से फोन भी छीन लिया.

 पंडाल मे उपस्थित पार्षद पति ने यह देखा तो उसने नशेड़ियों को रोका, लेकिन विवाद बढ़ गया. इसके बाद बदमाशों ने शशि मोदी पर बम और धारदार हथियार से आक्रमण कर दिया. इससे अलावे बदमाशों ने शशि मोदी के पिता के घर पर भी आक्रमण कर दिया. घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न खड़े हो रहे हैं. स्थानीय लोगों का बोलना है कि घटना के समय डायल 112 टीम कहां थी? और पुलिस पर लापरवाही का इल्जाम लगा रहे हैं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live