अपराध के खबरें

मासूम चेहरा, मीठी-मीठी बातें और होटल का कमरा और हो गया कांड..

अनोखी कहानी। खूबसूरती के जाल में फंसा युवक, हनी ट्रैप के गैंग को पुलिस दबोचा 



एक सप्ताह पहले की बात है। शाम का वक्त था, अविंश ( बदला हुआ नाम) अपने काम में व्यस्त था, एक अनजान नंबर से कॉल आई। आवाज किसी महिला की थी। महिला ने अपना नाम शालू शर्मा बताया। अविंश ने पूछा क्या काम है, तब महिला ने बताया कि उसे कुछ जरूरी काम से मिलना है। तब अविश को लगा कि कोई अपने ही जानने वाला मजाक कर रहा है। अविश ने फोन कट कर दिया। 

अविंश यह जानने के लिए इच्छुक था कि आखिर यह महिला है कौन, जिसने उसे फोन किया था। अविंश ने मोबाइल उठाया और महिला को कॉल कर यह पूछा कि उसे उसका नंबर कहां से मिला। तब महिला ने बताया कि उसे उसका नंबर उसकी सहेली रुहीना उर्फ सिमरन ने दिया था। 

अविंश ने फिर बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ाया और जानना चाहा कि महिला को उससे क्या काम है। महिला ने मिलकर बताने की बात की। कॉल का सिलसिला शुरू हो गया अविंश और शालू एक दूसरे से देर-देर तक बात करने लगे, दोनों में दोस्ती हुआ और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्रेम में उलझने लगे। फिर एक दिन अविंश और शालू ने मिलने का प्लान बना लिया। दिन, स्थान और तारीख तय हुई। दोनों गत 3 सितंबर को मेरठ के एक होटल में मिले। रूम बुक किए और रूम में पहुंच गए। 
  

प्यार भरी बातों का सिलसिला शुरू हुआ, देर तक वक्त गुजरा, दोनों एक दूसरे के काफी करीब हुए और फिजिकल भी हुए। फिर होटल से बाहर निकले तभी अविंश को शालू ने घबराते हुए बताया कि लगता है मेरे घर वालों को पता लग गया है। सामने जो कार और बुलेट दिख रही वह मेरे घर वालों की है। तभी अचानक स्विफ्ट कार उन दोनों के सामने आ गई और उससे तीन लोग बाहर निकले और अविंश को जबरन गाड़ी में बैठा गेट बंद करके पीटना शुरू कर दिया। 

फिर अविंश को डराते हुए कहा कि अब तुम पर रेप का चार्ज लगेगा। अविंश का मोबाइल फोन निकाल कर घर वालों को फोन करने को कहा और 10 लाख रूपए का इंतजाम करने को बोला। अविंश वालों को फोन मिलाता उससे पहले ही उसकी मोबाइल की बैटरी डाउन हो गई। फिर अनलोंगों अविंश का सिम कार्ड अपने मोबाइल में लगाकर उसकी पत्नी को फोन कर 10 लाख रुपये की मांग की और कहा कि रुपये नहीं दिए तो इसे रेप केस में फंसा देंगे। तब उसकी पत्नी ने कहा की उसके पास इतने पैसे नहीं है। 

काफी देर तक अविंश के साथ मारपीट करने के बाद उनलोगों ने उसे मेरठ की एक सुनसान सड़क पर छोड़ दिया और 10 लाख रुपये का इंतजाम करने के लिए कहा और रुपए नहीं दिया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा। 

अब अविंश समझ आ गया था कि वह हनी ट्रैप के जाल में फंस चुका है। अविंश उसके बाद सीधे पुलिस थाने पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की और इस गैंग नकेल कसते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में शालू उर्फ सुमैया, रुहीना उर्फ सिमरन, दीपक, अनिकेत, फहीम, आसिफ और फिरोज शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live