अपराध के खबरें

गया में हैवानियत की हदें पार! बच्ची से दुष्कर्म किया, फिर कत्ल कर फेंका, घर से उठा ले गए थे दरिंदे


संवाद 


बिहार के गया में दो दरिंदों ने एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी कत्ल भी कर दी. बच्ची को मारने के बाद नदी में फेंक दिया. मंगलवार (03 सितंबर) को दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद दोनों ने अपने जुर्म को स्वीकार भी कर लिया है. बच्ची की आयु 5 से 6 वर्ष के आसपास बताया गया है. पूरा मामला गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के एक गांव का है.बताया जाता है कि सोमवार (02 सितंबर) की रात बच्ची घर के बाहर अपने पिता के साथ सोई थी. इसी क्रम में दो युवक आए और घर से बच्ची को उठाकर लेकर चले गए. इसके बाद उन्होंने इस तरह की हैवानियत की. घटना में सम्मिलित दोनों आरोपितों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद खंभे में बांधकर उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई.

 घटना की जानकारी के बाद शेरघाटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

फिर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.ग्रामीणों का बोलना है कि दोनों आरोपितों को पकड़ने के बाद बच्ची के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उसकी कत्ल कर शव को नदी में फेंक दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया. फिर पोस्टमार्टम के लिए शव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा. ग्रामीणों के अनुसार बच्ची को दोनों युवक उठाकर ले गए थे. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया फिर कत्ल कर शव को नदी में फेंक दिया. सोमवार की देर रात जब परिजन की नींद खुली तो बच्ची नहीं थी. इसके बाद गांव में शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए. इसी क्रम दोनों आरोपितों को नदी के किनारे संदिग्ध अवस्था में देखा गया तो पकड़ा गया.
इस संबंध में सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि इस मामले में संदीप कुमार और गौतम पासवान को गिरफ्तार किया गया है. दोनों की मेडिकल जांच कराई जा रही है. वैज्ञानिक अनुसंधान त्वरित गति से कराते हुए आरोप पत्र समर्पित किया जाएगा और आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live