अपराध के खबरें

अरवल में भाकपा माले नेता की गोली मारकर कत्ल, रास्ते में की ताबड़तोड़ फायरिंग


संवाद 


अरवल में सोमवार (09 सितंबर) को अपराधियों ने 55 वर्षीय माले नेता सुनील चंद्रवंशी की गोली मारकर कत्ल कर दी. मामला जिले के किंजर थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा गांव का है. घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल हो गया है. भाकपा माले विधायक महानंद सिंह ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी मांग की है. बताया जाता है कि सुनील चंद्रवंशी करपी से अपने घर आ रहे थे, उसी क्रम में घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में उन पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी नेता को सदर अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. भाकपा माले जिला सचिव जितेंद्र यादव ने बताया कि मृतक सुनील चंद्रवंशी पूर्व में माओवादी संगठन से जुड़े हुए थे, 

लेकिन वारदात को अंजाम किसने दिया स्पष्ट नहीं है.

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए भाकपा माले विधायक महानंद सिंह ने बोला कि जब से नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ सरकार बनाई है, अपराधियों में पुलिस और कानून का भय खत्म हो गया है. बिहार में निरंतर अपराधिक घटनाएं हो रही हैं और सरकार कानून व्यवस्था के मामले में फेल हो रही है. उन्होंने अपराधियों के अविलंब गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों के लिए 10 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की है.
इधर घटना की खबर देते हुए अरवल एसपी राजेंद्र कुमार भील ने बताया गया कि अपराधियों ने बदले की नीयत से गोली मारकर कत्ल की है. पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर परिजनों के फर्द बयान के आधार पर छापेमारी करने में लगी है, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तार कर ली जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live