अपराध के खबरें

'CM नीतीश हाथ जोड़ रहे थे... फुटेज है', तेजस्वी यादव के वर्णन पर BJP-JDU ने कर दिया ये बड़ा दावा


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के इस बयान पर कि दो बार गलती कर चुके हैं और अब वह फिर से आरजेडी के साथ नहीं जाएंगे. हाल ही में एक प्रोग्राम में मुख्यमंत्री की तरफ से दिए गए इस बयान पर बिहार में राजनीति जारी है. इस बीच तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दावा किया है कि सीएम नीतीश जब सरकार बनाने के लिए मिलने के लिए आए थे तो गिड़गिड़ा रहे थे. हाथ जोड़ रहे थे. इसका फुटेज भी उनके (तेजस्वी) पास है. अब इस पर बीजेपी और जेडीयू ने आक्रमण बोला है. जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने बोला कि सीएम नीतीश गिड़गिड़ाने वाले नेता नहीं हैं. नीतीश ने तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी आरजेडी को नया जीवन दिया है. 2010 में 22 सीटों पर आरजेडी आ गई थी. सूपड़ा साफ हो गया था. उस पार्टी को 2015 में नीतीश की सरपरस्ती में बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनने का मौका मिला. तेजस्वी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. अनाप-शनाप बोल रहे हैं. बौखलाहट और बदहवासी में वह अपना अहित कर रहे हैं. 

2025 में फिर 2010 की पुनरावृत्ति हो सकती है. 

दावा किया कि पूरी तरह से वह (तेजस्वी यादव) और उनकी पार्टी सिमट जाएगी.
वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने बोला कि तेजस्वी राजनीति में इतने हताश हो गए हैं कि बिना सिर-पैर की बात कर रहे हैं. तेजस्वी यादव से दावा करते हुए बोला कि आप जो बात बोल रहे हैं उसका अगर आपके पास प्रमाण है तो मैं चुनौती देता हूं कि आप वीडियो और प्रमाण जारी करें, वरना झूठ बोलना बंद करें. नीतीश कुमार ने तो सार्वजनिक तौर पर आपके साथ जाने को अपनी गलती बताते हुए माफी मांगी है.
बता दें कि बीते मंगलवार (10 सितंबर) को तेजस्वी यादव ने बयान देते हुए दावा किया कि पिछली बार सरकार बनाने के लिए नीतीश कुमार गिड़गिड़ा रहे थे. उन्होंने बोला, "हमारे घर जब आए थे तो सभी विधायकों के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी. हमारे पास वो फुटेज भी है. वो छोड़िए, सदन में कितनी बार हाथ जोड़कर उन्होंने गलती मानी है. पत्रकारों के सामने कितनी बार बोल चुके हैं कि गलती हो गई, अब बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. हम लोग की ओर आएंगे तो 1973 से संबंध रहता है, उधर जाते हैं तो 1995 से संबंध रहता है." 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live