अपराध के खबरें

बाल-बाल बचे गए नीतीश कुमार, निकल रहे थे CM तभी वेलकम गेट गिर गया, दौड़ पड़े सुरक्षाकर्मी


संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. सोमवार (09 सितंबर) को सीएम नीतीश कुमार बाढ़ और मोकामा आए थे. बाढ़ के बेलछी प्रखंड में कई प्रोजेक्टस का सीएम नीतीश कुमार उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके बाद जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला ब्लॉक ऑफिस से निकलने वाला था कि वहां बना वेलकम गेट गिर गया. इसके बाद थोड़ी देर तक काफिला रुका रहा. सुरक्षा में तैनात अधिकारियों और कुछ लोगों ने आनन-फानन में दौड़कर गेट को उठाया. दुर्घटना के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी पीछे थी. वहीं काफिले में बाकी अधिकारियों की गाड़ी आगे थी. जब वेलकम गेट गिरा तो सीएम के कारकेड में सम्मिलित एक गाड़ी बिल्कुल पास थी. हालांकि वेलकम गेट के गिरने से पहले चालक ने गाड़ी रोक दी. इसके बाद सुरक्षाकर्मी दौड़े और फिर गेट को ठीक किया गया तब काफिला निकला.
बताया जाता है कि यहां से मुख्यमंत्री मोकामा विधानसभा क्षेत्र सहित बाढ़ के इलाके का दौरा करने के लिए निकले हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सर्वप्रथम बख्तियारपुर-मोकामा फोरलेन पथ पर रेलवे ओवरब्रिज, ताजपुर-करजान सड़क संपर्क पथ का अवलोकन किया. 

इसके बाद सीएम ने नवनिर्मित बेलछी प्रखंड सह अंचल कार्यालय का उद्घाटन किया. 

इसी क्रम में वेलकम गेट गिरा. बेलछी से लौटने के क्रम में अनंत सिंह के गांव लदमा गए जहां पूर्व विधायक से उनकी भेंट हुई. वहीं बाढ़ के बाद मोकामा पहुंचे मुख्यमंत्री ने औंटा-सिमरिया गंगा सिक्स लेन पुल, गंगा उद्वह परियोजना व डबल ट्रैक मेगा रेल ब्रिज का निरीक्षण किया. इसके बाद मरांची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री ललन सिंह और पूर्व मंत्री नीरज कुमार भी उपस्थित रहे. इसके बाद समारोह खत्म होते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मरांची उच्च विद्यालय में पहले से उपस्थित हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो गए.
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के किसी प्रोग्राम में चूक का यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी कई बार कुछ न कुछ हो चुका है. कुछ महीने पहले सीएम नीतीश कुमार जब मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तो सुरक्षा घेरा के बीच एक बाइक सवार घुस गया था. बाइक सवार को पकड़ लिया गया था. कभी फूलों का माला फेंकने का भी सामने आया था तो एक बार नालंदा में जोरदार धमाका भी हुआ था. इस तरह कई और बार चूक हो चुकी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live