अपराध के खबरें

जब जम्मू-कश्मीर में मौलवी ने योगी आदित्यनाथ से कहा- राम-राम ; CM ने खुद सुनाया अचानक हुआ वाकया

संवाद 
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गिनती बीजेपी के फायर ब्रांड नेताओं में होती है। वह इन दिनों चुनावी राज्यों में पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ शनिवार को फरीदाबाद में थे।

यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। फरीदाबाद में बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करते समय उन्होंने जम्मू-कश्मीर में एयरपोर्ट पर उनके साथ हुई एक घटना का जिक्र किया।

योगी आदित्यनाथ ने मंच से भाषण देते हुए कहा, “मैं कल और परसों दो दिन जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए गया था। जम्मू में बारिश हो रही थी, मैं एयरपोर्ट के अंदर गया। मैं तो अचानक ही अंदर गया था, मुझे तो वहां लैंड करके तत्काल वहां से प्रचार के लिए निकलना था लेकिन मौसम खराब था, इसलिए मैं अंदर चला गया। 

मैं अंदर जैसे ही गया, तब तक एक सज्जन बोल रहे थे – ‘राम, राम’। वहां से आवाज आ रही थी कि साहब ‘राम राम’। मेरा तो परिचय भी नहीं था वहां पर, न मैं किसी को जानता था। मैंने उधर देखा नहीं। थोड़ी देर बाद फिर आवाज आई – ‘योगी साहब राम-राम’। मैंने देखा कि वो एक मौलवी था…. मैंने सोचा एक मौलवी के मुंह से राम-राम… मुझे लग गया ये धारा 370 समाप्त होने का प्रभाव है।”

‘एक दिन हरे रामा-हरे कृष्णा गाते भारत की सड़कों पर नजर आएंगे’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “जो लोग भारत को कोसते थे, भारत की संप्रभुता को चुनौती देते थे। आज उनके मुंह से राम-राम शब्द निकल रहा है… और याद रखना भारत मजबूत होगा, भाजपा मजबूत होगी… एक दिन हरे रामा-हरे कृष्णा गाते भारत की सड़कों पर नजर आएंगे।”

‘उत्तर प्रदेश हुआ दंगा मुक्त’

बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने आगे कहा, “बीजेपी क्यों आवश्यक है? इसलिए ही आवश्यक है, उत्तर प्रदेश तो आपकी बॉर्डर है, लगा हुआ है… आपने उत्तर प्रदेश में किसी दंगे का नाम सुना है क्या साढ़े सात वर्ष में… और आज से साढ़े सात वर्ष पहले हर दूसरे-तीसरे वर्ष वहां दंगा होता था… मुजफ्फरनगर का दंगा हो, बरेली के दंगे हों चाहे अलीगढ़ के दंगे। आज उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं है।”

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live