अपराध के खबरें

ट्रेनी IAS की गाड़ी की टक्कर से छपरा में 8 वर्षीय बच्ची की मृत्यु, ग्रामीणों ने किया हंगामा


संवाद 


छपरा में शनिवार को एक सड़क हादसे के बाद जमकर हंगामा हुआ. सीवान से तेज रफ्तार से आ रही जिला प्रशासन की गाड़ी ने एक आठ वर्षीय बच्ची को कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीवान में पदस्थापित 2022 बैच की प्रशिक्षु ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी की जिला प्रशासन लिखी गाड़ी तेज रफ्तार में सीवान से पटना की तरफ जा रही थी. इस क्रम में छपरा के अवतार नगर थाना क्षेत्र के संगठा गांव के समीप में ओवरटेक करते हुए गाड़ी ने आठ वर्ष की बच्ची को कुचल दिया.आक्रोशित लोगों ने ट्रेनी आईएएस और ड्राइवर को घेर लिया जिसके बाद अवतार नगर थाने की पुलिस ने प्रशिक्षु ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी और ड्राइवर को थाना ले गई. वहीं, नजदीकी अस्पताल ले जाते समय बच्ची ने दम तोड़ दिया.स्थानीय मुखिया धर्मदेव राय ने घटना के संबंध में बताया है कि तेज रफ्तार में आ रही गाड़ी से सड़क हादसा हुआ है.

गाड़ी में सीवान की प्रशिक्षु ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी सवार थीं वो पटना जा रही थीं.

 घटना के बाद आक्रोशित लोगों से पुलिस ने ट्रेनी आईएएस और ड्राइवर की जान बचाई. मुखिया ने बताया कि जब तक बच्ची का शव पोस्टमार्टम नहीं हो जाता हैं तब तक हम लोग गाड़ी नहीं ले जाने देंगे और गाड़ी प्राइवेट है. इसका इंश्योरेंस भी फेल है.
घटनास्थल पर अवतार नगर थाने की पुलिस पहुंचकर ट्रेनी आईएएस नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को बचाया और थाना लेकर आई. घटना के बाद अंचलाधिकारी दिघवारा, अंचलाधिकारी गड़खा नीली यादव, प्रखंड विकास पदाधिकारी गड़खा समेत प्रशासन के बड़े आलाधिकारी घटनास्थल पर आए. अवतार नगर थाने की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त से गाड़ी को जब्त कर लिया. वहीं, अवतार नगर थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि जिला प्रशासन लिखी गाड़ी में एक महिला सवार थीं साथ में ड्राइवर था. पुलिस उनको थाने लेकर आई है.इस घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक राजकिशोर सिंह ने बताया है कि इस घटना के बाद पुलिस छानबीन में लगी हुई है. अवतार नगर थाने की पुलिस ने ट्रेनी प्रशिक्षु आईएएस नेहा कुमारी और उनके ड्राइवर को बचाकर अवतार नगर थाना लेकर गई है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live