अपराध के खबरें

'कुछ नहीं... हम जनता दल में नहीं हैं', नीतीश कुमार के खास JDU से क्यों हुए अप्रसन्न?


संवाद 


बिहार सरकार में मंत्री और सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खास माने जाने वाले जेडीयू नेता बिजेंद्र यादव पार्टी से अप्रसन्न हो गए हैं. सोमवार (16 सितंबर) को पार्टी कार्यालय में जेडीयू की बैठक थी. इसमें सम्मिलित होने के लिए ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव आए थे. पार्टी कार्यालय में बैठक से पहले पत्रकार कुछ प्रश्न कर रहे थे. इस क्रम में बिजेंद्र यादव कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. उन्होंने बोला, "कुछ नहीं, हम जनता दल में नहीं हैं." इतना बोल कर वो मीटिंग में सम्मिलित होने के लिए चले गए.हालांकि बिजेंद्र यादव अपने बयान से कुछ ही देर में पलट गए. मीटिंग के बाद बाहर निकलने पर बिजेंद्र यादव ने बोला कि मैंने मजाक में बोला था. जेडीयू में नहीं होने की बात को बोला कि यह सब अफवाह वाली बातें हैं. बिजेंद्र यादव भले बयान को मजाक बता दिया हो लेकिन कुछ देर के लिए सियासी गलियारे में खलबली जरूर तेज हो गई थी. 

दरअसल, जेडीयू के प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में यह बैठक हुई है.

 कहा जा रहा है कि बैठक में सम्मिलित होने के लिए ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव पहुंचे लेकिन वहां पोस्टर में उनकी पिक्चर नहीं थी जिसे देखकर वे गुस्सा गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिजेंद्र यादव को बैठक की जानकारी भी नहीं थी पहले से इसलिए वे नाराज दिख रहे थे.
सूचना के मुताबिक बिहार में आगामी उपचुनाव को लेकर जेडीयू के प्रदेश कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अहम बैठक बुलाई गई थी. हाल के दिनों में ही जेडीयू की नई टीम का ऐलान हुआ है लिहाजा पार्टी निरंतर बैठक कर रही है. इसी कड़ी में आज की बैठक में कई शीर्ष नेताओं को भी बुलाया गया था जिसमें बिजेंद्र यादव भी आए थे. बता दें कि बिजेद्र यादव जेडीयू के बड़े नेता हैं. वे बिहार में लंबे वक्त से ऊर्जा विभाग संभाल रहे हैं. वे जेडीयू के कद्दावर नेताओं में से एक हैं. वह सुपौल विधानसभा सीट से निरंतर आठ बार विधायक बन चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई करीबियों में से एक हैं.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live