अपराध के खबरें

RJD पर आक्रमण, निशाने पर BJP! JDU में क्या चल रहा? नीतीश कुमार के नाम पर ललन सिंह ने दिया बड़ा वर्णन


संवाद 


केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने रविवार (08 सितंबर) को आरजेडी पर आक्रमण करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पत्रकारों के प्रश्न पर आरजेडी पर पलटवार करते-करते एक तरह से बीजेपी का नाम लिए बिना बता दिया कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का हाथ जिसके साथ रहता है बिहार में वही शासन करता है. दरअसल नीतीश कुमार ने बोला है कि उन्होंने दो बार गलती कर दी है. अब इधर-उधर नहीं जाएंगे. इस पर ललन सिंह बयान दे रहे थे.इस प्रश्न पर कि आरजेडी हो या फिर रोहिणी आचार्य हों, सब प्रश्न पूछ रहे हैं. इस पर ललन सिंह ने बोला कि कुछ नहीं मिल रहा है तो क्या करेंगे? बिहार की सियासत में नीतीश कुमार एक धुरी हैं. नीतीश कुमार का हाथ जिसके साथ रहता है वही बिहार में शासन करता है. 

नीतीश कुमार पर अब बोलने से क्या मतलब है? 

नीतीश कुमार ने तो बोल दिया कि हमने दो बार गलती की. गलती की तो नीतीश कुमार की यूएसपी है भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस और जीरो टॉलरेंस के सिद्धांत को इन लोगों (आरजेडी) के साथ जाने पर इन लोगों ने उसका तार-तार किया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश में हो रहे गुनाह को लेकर निरंतर प्रश्न उठा रहे हैं. सरकार पर हमलावर हैं. इस पर ललन सिंह ने बोला, "कहां अपराध हो रहा है? कौन सा अपराध हो रहा है? अपराध किसे कहते हैं? अपराध का मतलब होता है संगठित अपराध. ये बिहार में नहीं हो रहा है. कोई किसी को मार दे रहा है, जमीन का विवाद है या कोई और विवाद है, तो वह अपराध नहीं है. आपसी विवाद में कत्ल हो जाती है तो उस पर कार्रवाई होती है. गिरफ्तारी होती है. खुलासा होता है." 
बता दें कि बीते शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और नीतीश कुमार पटना के आईजीआईएमएस स्थित आई हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए आए थे. इसी अवसर पर सीएम जब संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने मंच से बोल दिया कि दो बार इधर-उधर हुए वो गलती हो गई. अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे. इस पर रोहिणी आचार्य ने ताना कसा था. एक्स पर पोस्ट किया था, "कल तीज के दिन 'किसी' ने फिर से झूठी कसम खाई "अब कहीं नहीं जाएंगे, 'तेरे' नाम का ही सिंदूर लगाएंगे, 'तेरे' साथ ही निभाएंगे." कौन विश्वास करेगा! जो करेगा वो धोखा खाएगा!"

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live