अपराध के खबरें

बिहार के औरंगाबाद में बस हादसा हो गया. दो बसों और एक हाइवा में आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें 2 की मौत हो गई.

 दो बसों की आमने सामने की टक्कर 

संवाद 

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में बस हादसा हो गया. दो बसें और एक डंपर आमने सामने टकरा गई. इस भीषण टक्कर में 2 की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दर्जन भर यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद कराहते लोगों की चीख से इलाका दहल गया. स्थानीय लोगों ने घायलों को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. गया के दाउदनगर थाना क्षेत्र में ये हादसा हुआ.

दो बसों की आमने सामने की टक्कर : जिन दो लोगों की मौत हुई उनकी शरीर के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. मृतकों की पहचान उपराजो देवी (45 वर्ष) और अंजनी कुमारी (18 वर्ष) के रूप में हुई है. हादसे के बाद गया-दाउदनगर पथ पर जाम की स्थिति बन गई. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

2 लोगों की मौत 12 घायल : बता दें कि दाउदनगर थाना क्षेत्र के गया-दाउदनगर मार्ग में मंडल उप कारा के पास शुक्रवार की दोपहर 2 बस और 1 डम्फर की टक्कर हो गई. इस टक्कर में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

भयानक था मंजर : बताया जाता है कि दाउदनगर से एक निजी बस तेज गति से गोह की ओर जा रही थी. इसी दौरान दाउदनगर मंडल उप कारा के पास सामने से आ रही दूसरी बस से बस की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद पीछे से तेज गति में आ रहे हाईवा डम्फर ने बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर में तीनों वाहन आपस में फंस कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.

घायलों का इलाज जारी : घटना में घायलों का इलाज स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल और 4 गंभीर रूप से घायलों का इलाज सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद में कराया जा रहा है. घायलों में 2 सहोदर भाई हैं जो अपने परिवार के साथ दाउदनगर से हमीद नगर जा रहे थे. उपहरा थाना क्षेत्र के अनूप सिंह के 25 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार और श्यामसुंदर कुमार अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ हमीद नगर जा रहे थे. दोनों भाइयों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

ऐसे हुआ हादसा : हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि बस हाइवा को ओवरटेक करके निकली ही थी कि सामने से आ रही दूसरी बस से टकरा गई. लोग बस से दूर छिटक कर सड़क पर गिर गए जिन्हें पीछे से आ रहे हाइवा ने कुचल दिया साथ ही दोनों बसों में टक्कर भी मार दी. हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

 दाउदनगर थाना प्रभारी फहीम आजाद खान ने बताया कि ''घटना की सूचना जैसे ही मिली वह एसआई आरती कुमारी और दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया. मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भिजवाया. वहीं एक वाहन में फंसे ड्राइवर को भी खिड़की काटकर बाहर निकल गया. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.''- फहीम आजाद खान, थाना प्रभारी, दाउदनगर

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live