अपराध के खबरें

आरा में पूजा पंडाल के पास भारी हंगामा, अंधाधुंध हुई फायरिंग, 4 को लगी गोली


संवाद 

बिहार के आरा में रविवार की अहले सुबह पूजा पंडाल के पास बाइक सवार हथियारबंद हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. फायरिंग के क्रम में पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोगों को गोली लग गई. घटना जिले के नवादा थाना के मौलाबाग की है. घटना को लेकर आसपास के इलाके में खलबली फैल गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नवादा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई. मौके से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है.पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई. फायरिंग के बाद बाइक सवार हथियारबंद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. वहीं, सभी घायलों को उपचार के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. 

घायल सुनील कुमार यादव ने बताया कि वे लोग रविवार की अहले सुबह पंडाल में कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे.

 इसी क्रम में दो बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद बदमाश पंडाल में आए और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसमें सभी लोगों को गोली लग गई. इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए. हालांकि हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग क्यों की? इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.
मामले को लेकर एसपी राज ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना आपसी विवाद में हुई है. जख्मी तीन व्यक्तियों में से दो पंडाल कमेटी से संबंधित हैं तथा तीसरा व्यक्ति जिसके पैर से गोली छूकर निकली है वह आस-पास घूम रहा था. घटना में सम्मिलित अभियुक्तों की पहचान हो गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.वहीं, घायलों के उपचार कर रहे सर्जन चिकित्सक विकाश सिंह ने रविवार की अहले सुबह गोली से घायल स्थिति में चार लोग यहां आए थे. दो लोगों के पेट से गोली निकाल दिया गया है. तीसरे के पैर और चौथे को जांघ में गोली लगी है. उनका भी बुलेट निकाल दिया गया है. सभी की स्थिति स्थिर है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live