अपराध के खबरें

'देश में सुरक्षित नहीं हैं हिंदू', कहे गिरिराज सिंह- सभी मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो ऐसा नहीं होता


संवाद 


केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में हिंदुओं को संगठित करने में जुट गए हैं. इसके लिए वो 18 अक्बर से 'हिन्दू स्वाभिमान यात्रा' निकालने जा रहे हैं. यात्रा का पहला चरण भागलपुर से शुरू होगा. मुस्लिम बहुल सीमांचल में भी यात्रा जाएगी. बता दे कि पहला चरण 22 तारीख को किशनगंज में खत्म होगा. इससे पहले 11 अक्टूबर को एबीपी न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने बोला कि धर्म के नाम पर लोग बंट गए. मुसलमान पाकिस्तान चले गए, हिंदुओं को हिंदुस्तान मिल गया. आजादी के वक्त सभी मुस्लिम पाकिस्तान चले गए होते तो आज यह नौबत नहीं आती कि हमारे जुलूस पर पत्थर, तलवार और गोली चले.

 गिरिराज सिंह ने बोला कि लोकतंत्र को बचाने के लिए भारत में हिंदुओं को इकट्ठा होना होगा.

 हिंदुओं को संगठित रखने के लिए हम बिहार में हिन्दू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रहे हैं. नसरुल्लाह लेबनान में मारता है, दर्द भारत में होता है. बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार हुआ है. राहुल गांधी और लालू यादव की जुबान नहीं खुलेगी. ममता बनर्जी बंगाल को बांग्लादेश बना रही हैं. उन्होंने आरजेडी पर ताना करते हुए बोला कि मुसलमान मुसलमान की बात करे तो दंगा फसाद नहीं होता, हिन्दू हिन्दू की बात करे तो दंगा फसाद वाली बात हो गई? 

जब उनसे पूछा गया कि आपकी यात्रा से यह भी प्रश्न उठ रहा है कि क्या बिहार सहित देश में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं? इस पर उन्होंने बोला कि हिंदू कैसे सुरक्षित हैं? दुर्गापूजा सरस्वती पूजा के लिए हमें रूट बदलना पड़ता है. रामनवमी जुलूस में बिहारशरीफ में पत्थर चला. रामनवमी के जुलूस पर पत्थर तलवार गोली चलती है. सावन में कांवड़ पर पत्थर चल रहा है. बिहार सहित देश में यह हो रहा है. पाकिस्तान बांग्लादेश में तो हिंदू बचे ही नहीं हैं. कैसे हिन्दू सुरक्षित हैं? हम लोगों ने कभी भी तजिया पर पत्थर नहीं फेंका. 
वहीं गिरिराज की शुरु होने वाली 'हिन्दू स्वाभिमान यात्रा' पर आरजेडी ने बड़ा आक्रमण किया है. प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि हिन्दुओं को नहीं बल्कि बीजेपी के वोट बैंक को संगठित करने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं. हिन्दू-मुस्लिम में लड़ाई लगाने, दंगा फसाद कराने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं. भारत -पाकिस्तान, हिंदू-मुसलमान जैसे एजेंडे बिहार से चलने वाले नहीं हैं. पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई तेजस्वी के यह एजेंडे बिहार में चलेंगे. गरीबी बेरोजगारी समाप्त करने के लिए कोई यात्रा निकाली जा रही है. 2025 में विधानसभा चुनाव है इसलिए इस तरह की यात्रा निकाली जा रही है. इन लोगों को पता है कि जनता बीजेपी को वोट नहीं करेंगी इसलिए वोट बचाने के लिए यह सब कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live