अपराध के खबरें

नालंदा में बर्थडे पार्टी के क्रम में हर्ष फायरिंग, डांसर सहित दो को लगी गोली, घर के लोग फरार


संवाद 


एक ओर बिहार पुलिस हर्ष फायरिंग पर पाबंदी लगाने के लिए कड़े नियम कानून ला रही है. ताकि पार्टी आयोजन पर फायरिंग न हो, मगर हर्ष फायरिंग करने वाले रुक नहीं रहे हैं. ताजा मामला नालंदा के हिलसा थाना इलाके के भट्टविगहा गांव का है, जहां गुरुवार की बीती रात्रि को एक बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग हुई. जिसमें एक गांव के युवक तो दूसरा डांसर को गोली लग गई. खबर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना के बाद स्थानीय लोग घायल को उपचार के लिए पटना लेकर चले गए, मगर इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं लगी. जब घटना की खबर शुक्रवार की सुबह हुई तो हिलसा थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मी गांव पहुंचे तो घर छोड़कर सभी लोग फरार थे. 

पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर रही है.

 बताया जा रहा है कि जन्मदिन पार्टी शुरू होते ही एकाएक किसी ने फायरिंग कर दी.गोली लगने के बाद गांव में तहलका मच गया और जन्मदिन पार्टी रुक गई, डांसर पार्टी शुरू होने पर डांस करने के लिए तैयार था, तभी गोली चली. भट्टबीघा गांव निवासी पिंटू कुमार की पुत्री का जन्मदिन था. इस अवसर पर पर नाच-गाने का कार्यक्रम भी किया गया था, जहां हर्ष फायरिंग करने के क्रम में थरथरी थाना क्षेत्र के झूलन बीघा गांव निवासी मनोज कुमार के पेट में गोली लगी है और दूसरा घायल डांसर है, जिसकी पहचान की जा रही है.  
हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि एक बच्चे का जन्मदिन मनाया जा रहा था, उसी क्रम में हर्ष फायरिंग की गई इसमें एक स्थानीय युवक और एक डांसर को गोली लगी है. गांव वाले बिना पुलिस को बताए घायल को पटना में उपचार के लिए लेकर चले गए हैं, घायल का लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस के पहुंचने से पहले घर छोड़कर सभी लोग फरार हो गए. गांव वालों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live