अपराध के खबरें

मुकेश सहनी ने इशारों में बता दिया कितनी सीटें चाहिए! सुनकर तेजस्वी यादव की बढ़ जाएगी परेशानी


संवाद 


वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी 2025 के विधानसभा चुनाव में कम सीटों पर समझौता करने वाले नहीं हैं. इशारों-इशारों में उन्होंने यह बता दिया है. सोमवार (07 अक्टूबर) को मुकेश सहनी 'निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा' के तहत सुपौल आए थे. यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. और वहीं सहनी ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए 2025 के विधानसभा चुनाव में 40 सीटों पर जीत का दावा ठोका. एक तरह से इशारा कर दिया कि उन्हें इतनी सीट चाहिए या इससे अधिक मिल जाए. वीआईपी प्रमुख के इस दावे से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की परेशानी बढ़ जाएगी.मुकेश सहनी ने बोला कि अपनी ताकत से सरकार बनाएंगे और समाज में बराबरी का अधिकार पाएंगे. 

निषाद समाज अपना भविष्य खुद तय करेगा. 

4 नहीं 40 विधायक बनाएगा. उन्होंने बोला कि सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करना यही एनडीए सरकार का कार्य है. केंद्र की सत्ता में बैठे बड़े ओहदे के लोग गरीबों को गुमराह कर राज करते हैं. महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और तानाशाही चरम सीमा पर है. वीआईपी प्रमुख ने केंद्र को निशाने पर लेते हुए आगे बोला कि इनकी पार्टी में कत्ल, दंगा करवाने वाले लोग भी सत्ता में बैठे हैं. ईडी, सीबीआई, इन सब से लोगों का भरोसा ही उठ गया है. जो इनके (मोदी सरकार) विरुद्ध आवाज उठाएगा ये झूठे केस में फंसाकर उनको जेल भेज रहे हैं. सहनी ने बोला कि आज आवश्यकता है कि अति पिछड़ा समाज के लोग एकजुट हों और अपने अधिकार और हक की लड़ाई को बुलंद करें.वीआईपी के नेता ने बोला कि इस कार्य में हो सकता है कि व्यक्तिगत रूप से कुछ नुकसान उठाना पड़े, लेकिन अगर हम लोग अपने अधिकार को नहीं ले सके तो आने वाली पीढ़ी हमें माफ नहीं करेगी. अगर हम लोग अपनी पार्टी का विलय बीजेपी में कर दिए होते तो आज भी मैं राज्य में नहीं केंद्र में मंत्री होता, लेकिन यह अपने ही समाज को धोखा देने वाली बात होती. 
आगे उन्होंने बोला कि आज वीआईपी जो भी है वह अति पिछड़ा समाज के लोगों के समर्थन के वजह से है. इस बार निषाद का बेटा अपनी ताकत से सरकार बनाएगा और समाज में बराबरी का अधिकार पाएगा. अब 4 नहीं 40 विधायक बनाना है और अपना भविष्य खुद तय करना है. सहनी ने अंत में बोला कि बिहार विधानसभा 2025 का चुनाव नतीजा अति पिछड़ा समाज के राजनीतिक भविष्य को तय करेगा.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live