अपराध के खबरें

बाबा सिद्दीकी की कत्ल पर कांग्रेस सांसद तारिक अनवर का बड़ा बयान , बोला- 'अंडरवर्ल्ड के हाथ में...'


संवाद 


मुंबई के बांद्रा इलाके में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता बाबा सिद्दीकी की कत्ल के बाद हंगामा मचा हुआ है. कानून-व्यवस्था पर प्रश्न उठाए जा रहे हैं. इस बीच बिहार कांग्रेस के नेता और सांसद तारिक अनवर ने बड़ा बयान दिया है. रविवार (13 अक्टूबर) को न्यूज़ एजेंसी एनएनआई से बात करते हुए उन्होंने बोला कि सारे लोग इस बात को स्वीकार करेंगे कि जिस तरह से दिनदहाड़े आक्रमण हुआ है और उनकी (बाबा सिद्दीकी) जान ली गई है उससे बिल्कुल स्पष्ट हो चुका है कि मुंबई एक बार फिर से अंडरवर्ल्ड के हाथ में जा चुका है.सांसद तारिक अनवर ने बाबा सिद्दीकी की कत्ल पर दुख जताया. उन्होंने बोला, "बाबा सिद्दीकी एक समय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे. अभी उन्होंने एनसीपी (अजित पवार गुट) ज्वाइन की थी.

 मैं बोल सकता हूं कि वो जमीनी नेता थे.

 काउंसलर बने, विधायक बने और फिर मंत्री बने, तो बोल सकते हैं कि हर तरह से वह सक्षम व्यक्ति थे और अपने क्षेत्र में लोकप्रिय भी थे. दुखद है कि इतने बड़े पद पर रहने वाले व्यक्ति पर इस तरह से बोला जाए तो दिनदहाड़े आक्रमण हुआ, उनकी मौत हो गई, जान चली गई." 
कत्ल की इस घटना को लेकर तारिक अनवर ने बोला कि यह इस बात को दर्शाता है कि मुंबई में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति है. बड़ा-बड़ा दावा करने वाली बीजेपी और वहां का जो सत्ता धारी दल है उसकी कलई खुल गई है. ये भी जाहिर होता है कि इंटेलिजेंस विभाग जो है वो भी अपने ढंग से कार्य नहीं कर रहा है. कुछ दिन पहले सलमान खान पर भी एक तरह से आक्रमण हुआ था. एक तरह से गोली चलाने की कोशिश हुई थी. यह दर्शाता है कि प्रशासन की जो पकड़ है वो ढीली हो चुकी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live