अपराध के खबरें

बेटी का जन्मदिन मनाया... जिले में बड़ी कार्रवाई की, अब सीतामढ़ी में थानेदार का मिला शव


संवाद 


बिहार के सीतामढ़ी में एक थानाध्यक्ष ने बुधवार (16 अक्टूबर) की देर रात्रि खुदकुशी कर ली. बैरगनिया थाना प्रभारी कुंदन कुमार का शव फंदे से लटका मिला है. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में तहलका मच गया है. बैरगनिया थाना कैंपस स्थित सरकारी आवास के कमरे से लाश बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी माना जा रहा है लेकिन पुलिस ने सभी एंगल से जांच शुरू कर दी है.बताया जा रहा है कि कुंदन कुमार दानापुर के विक्रम के रहने वाले थे. इस घटना के बारे में जैसे ही वरीय पदाधिकारियों को खबर मिली तो एसपी मनोज कुमार तिवारी समेत अन्य वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे. अगर यह खुदकुशी है तो फिलहाल साफ नहीं हो सका है कि थानेदार कुंदन कुमार ने ऐसा कदम क्यों उठाया है. 
इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि देर रात कुंदन कुमार का शव फंदे से झुलता हुआ पाया गया है. 

इस संबंध में उनके परिजनों को खबर दे दी गई है.

 सीतामढ़ी के लिए परिवार निकल चुका है. बता दें कि कुंदन कुमार 2009 बैच के इंस्पेक्टर थे. फरवरी में सीतामढ़ी पुलिस बल में योगदान के बाद उन्हें बैरगनिया थानाध्यक्ष की जवाबदेही सौंपी गई थी. 
अब देखना होगा कि परिजन सीतामढ़ी आने के बाद क्या कुछ बोलते हैं. खुदकुशी के पीछे पारिवारिक विवाद या किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. यह जानकारी भी सामने आई है कि कुंदन कुमार ने करीब 10 दिन पहले अपनी बेटी का जन्मदिन भी मनाया था. एक दिन पहले मंगलवार को कुंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. मोबाइल चोर गिरोह के बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया गया था. अब ऐसे में कई तरह के प्रश्न उठ रहे हैं कि आखिर कुंदन कुमार ने ऐसा कदम क्यों उठाया? इससे पूर्व वें मुजफ्फरपुर में कार्यरत थे. वहां वे सदर के आलावा कांटी थाने में थानेदार के पद कार्यरत रहे थे.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live