अपराध के खबरें

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग! आतंकियों ने जासूस समझकर की बांका के शख्स की कत्ल


संवाद 


जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग से संबंधित एक ताजा मामला सामने आया है. एक युवक की कत्ल आतंकवादियों ने गोली मारकर कर दी है. मृतक की पहचान बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र के कैथा ग्राम निवासी स्व. कुलदीप चौहान के 30 वर्षीय पुत्र अशोक चौहान के रूप में हुई है, जो तीन बच्चों का पिता बताया जा रहा है. अशोक अपने घर में दो भाइयों में छोटा था. अशोक चौहान जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में अपने बड़े भाई वरुण चौहान के साथ मक्के चने का कार्य करता था. आतंकियों ने शुक्रवार को शोपियां जिले में जासूस समझकर उसकी गोली मारकर कत्ल कर दी. घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों सहित गांव में तहलका मच गया है.मिली सूचना के अनुसार अशोक चौहान की शादी साल 2016 में भागलपुर जिले के बलिया गांव में प्रीति देवी से हुई थी. अशोक चौहान के दो पुत्र और एक पुत्री है. परिवार के भरण-पोषण के मकसद से अशोक अपने बड़े भाई वरुण चौहान के साथ जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के संगम एरिया में मक्के का कारोबार करता था. परिजनों ने बताया कि वह शुक्रवार की सुबह में महलोरा इलाके में मक्के की खरीदारी करने के लिए गया था जहां आतंकवादियों ने जासूस समझकर उसकी गोली मारकर कत्ल कर दी. 

घटना के बाद उसके बड़े भाई वरुण चौहान ने इसकी खबर अपने परिजनों को दी.

वहीं, श्रीनगर से न्यूज एजेंसियों की रिपोर्ट के अनुकूल अशोक चौहान का शव दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के जैनापुरा के वाची इलाके से बरामद किया गया है. अशोक चौहान के सहकर्मी ने बताया कि वह अपने किराए कमरे से सुबह सात बजे निकला था. करीब एक घंटे तक दोनों साथ थे. जब वह मक्के की कटाई कर रहा था, तभी उसे एक फोन आया. फोन आने के बाद अशोक ने सहकर्मी को बताया कि वो कहीं जा रहा है. जब वह कुछ देर बाद वापस नहीं आया तो सहकर्मी उसे ढूंढने निकला. अशोक को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. 
आगे अशोक के साथी ने बताया कि युवक के शव पर दो गोलियों के साथ चोट के भी निशान पाए गए हैं. माना जा रहा है कि अशोक के साथ पहले मारपीट की गई है और उसके बाद गोली मारी गई है. वहीं, सुरक्षा बल इसे आतंकी घटना होने की आशंका व्यक्त करने के साथ ही आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. और बता दे कि इधर पीड़ित परिवार के सदस्यों ने जिला प्रशासन से मृतक अशोक चौहान के शव को गांव मंगाने की गुहार लगाई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live