अपराध के खबरें

मुजफ्फरपुर में मंदिर जाने के क्रम में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, स्थिति नाजुक


संवाद 


मुजफ्फरपुर में मंदिर जा रहे ठेकेदार को बाइक सवार दो बदमाशों ने शनिवार को गोली मार दी. घटना से पूरे इलाके में खलबली फैल गई. मामला जिला के सरैया थाना क्षेत्र के बासोकुंड गांव की है. गोली लगने से जख्मी 35 वर्षीय ठेकेदार पिंटू सिंह को आनन फानन में पीएचसी में लाया गया जहां बेहतर उपचार के लिए शहर में रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है पूर्व के विवाद में भतीजे ने अपने ही चाचा को गोली मारी है.मिली सूचना के अनुसार ठेकेदार पिंटू सिंह अपने घर के कुछ दूरी पर अवस्थित एक मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे.

 इसी क्रम में पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी.

 घटना के बाद घायल पिंटू सिंह जख्मी हो कर गिर गए जिसके बाद उनके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, घायल पिंटू सिंह ने बताया कि वह अपने घर बसोकुंड से पैदल ही दुर्गा पूजा को लेकर के चल रही तैयारी को देखने के लिए मंदिर जा रहे थे. इसी क्रम में बाइक सवार दो लोगों ने उन्हें गोली मारकर भाग गए. 
बताया जा रहा है कि पिंटू सिंह का अपने पट्टीदार से विवाद चल रहा था. इसी दौरान में उनके एक भतीजे ने गोली मारी है और फिर भाग गया है. घरेलू विवाद में अपने दादा के लाइसेंसी गन से भतीजे ने चाचा को गोली मारी है. पूरे मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि पट्टीदार के एक रिश्तेदार ने आपसी विवाद को लेकर गोली मारी है. घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. मामले में दोषी अभी फरार हो गया है. जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live