अपराध के खबरें

जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान को दिया बड़ा झटका! 'PKP' का 'सपोर्ट' कर NDA में बढ़ाई खलबली


संवाद 


 जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की चौथी पुण्यतिथि पर मंगलवार (08 अक्टूबर) को केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी रालोजपा के दिल्ली स्थित कार्यालय आए. यहां उन्होंने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से बातचीत में बड़ा वर्णन दिया. बयान से केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) को बड़ा झटका लग सकता है. मांझी ने पशुपति कुमार पारस (PKP) का सपोर्ट कर दिया है.जीतन राम मांझी ने बोला, "यहां आकर हम बहुत खुश हैं. पशुपति पारस बाबू तो थोड़ा अस्वस्थ हैं, लेकिन उनके परिवार वाले और सबके साथ मिलकर सुखद एहसास हुआ. 

ऐसा लगा कि रामविलास बाबू तो चले गए हैं लेकिन उनके स्वरूप पारस बाबू हैं. 

हम लोगों को आशा है पारस बाबू शायद उनकी जो रिक्तियां है उसको वह पूरा कर सकेंगे." जीतन राम मांझी के इस बयान से एनडीए में खलबली बढ़ गई है.चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस के बीच विवाद पर जीतन राम मांझी ने बोला कि परिवार में तो खटपट होते रहता है. समाज के लिए अगर कुछ करना है, देश के बारे में सोचना है तो ऐसी परिस्थिति में मन में किसी प्रकार की थोड़ी भी अगर भावना हो तो जो नेता है, जो समाज सेवक है उसको आत्मसात करके आपस में मिलकर साथ करना चाहिए. ऐसा नहीं करने से दोनों व्यक्ति को घाटा होगा. सबसे ज्यादा घाटा समाज को होगा, इसलिए हम समाज के आदमी के नाते यह अवश्य कहना चाहेंगे कि पारिवारिक कलह घर तक ही रहे बाहर नहीं जाए.
इससे पहले मांझी ने बोला कि जगजीवन बाबू के बाद बिहार में दलितों के लिए आवाज उठाने वाले राम विलास पासवान ही रहे. सियासत में बिहार से वह दिल्ली तक पहुंचे. केंद्र में सियासत की. मुखर हो कर दलितों का प्रतिनिधित्व करते रहे. उनके जाने के बाद ऐसा लगता है कि प्रोग्राम में शून्यता आ गई है, लेकिन उनकी पुण्यतिथि पर हम उनको याद करते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live