अपराध के खबरें

घर के अंदर थे परिवार के लोग, रेलवे ने बाहर से घर को कर दिया सील? देखिए क्या है पूरा माजरा

संवाद 


रेलवे क्वार्टर के अंदर एक डॉक्टर का परिवार उपस्थित था और बाहर से घर को सील कर दिया गया. समस्तीपुर के रेलवे कॉलोनी में बीते मंगलवार (13 जून) को कुछ ऐसा ही हुआ. डॉक्टर परिवार ने रेलवे प्रशासन पर बंगले को बाहर से सील करने का इल्जाम लगाया है. घर के अंदर डॉक्टर के बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे चार घंटे तक बंधक बने रहे. यह सूचना मीडियाकर्मियों को मिली तो रेलवे प्रशासन हरकत में आया फिर बंगले का सील खोल दिया गया. डॉक्टर के परिवार ने रेलवे प्रशासन पर यह इल्जाम लगाया है जबिक डीआरएम ने ऐसी घटना से मना किया है.

इस मामले में डॉक्टर के पिता का बोलना है कि रेलवे परिसर में लंबे वक्त से बंद स्विमिंग पुल को दो दिन पूर्व में ही खोला गया था.

 सोमवार (12 जून) की शाम डीआरएम के परिवार के सदस्य स्नान कर रहे थे. इसी दौरान रेलवे के कॉन्ट्रैक्ट डॉक्टर शिवाशीष राय भी आ गए, लेकिन स्विमिंग पुल पर तैनात कर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से मना किया. इस दौरान डॉक्टर और कर्मी के बीच कहासुनी हो गई.उसके बाद देर रात्रि लगभग 11 बजे डॉक्टर के बंगले के बाहर यह बोलते हुए नोटिस चिपकाया गया कि 13 जून को दिन के 12 बजे तक खाली कर दें. कारण बताई गई कि डॉक्टर का कांट्रैक्ट 22 मई को ही खत्म हो चुका है. उसके बाद मंगलवार की दोपहर बंगले को सील कर दिया गया जबकि घर के अंदर डॉक्टर के बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे उपस्थित थे.इस घटना पर डीआरएम आलोक अग्रवाल ने बोला कि डॉक्टर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका था जिस वजह से बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया था. सील करने का कोई निर्देश नहीं है. मीडिया कर्मियों के इस प्रश्न पर कि बंगला तो सील था. इस पर डीआरएम ने बोला कि दो चीजें हो सकती हैं, या तो खुद डॉक्टर ने ही सील कर लिया हो या अगर हमारे किसी आदमी ने किया है तो जांच-पड़ताल करेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live