अपराध के खबरें

बिहार में महागठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने पर RCP सिंह ने दी बधाई, CM नीतीश को दिया 'विशेष' संदेश

संवाद 


बिहार में नीतीश और तेजस्वी की सरकार के एक वर्ष होने पूरे होने पर एक तरफ महागठबंधन के नेता खुशी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी सरकार पर आक्रमणकारी है. सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के साथ रहे और उनके करीबी आरसीपी सिंह (RCP Singh) सिंह ने इस मौके पर बधाई भी दी और मुख्यमंत्री पर आक्रमण भी किया. बुधवार (9 अगस्त) को आरसीपी सिंह ने ट्वीट कर नीतीश सरकार (Nitish Government) पर आक्रमण किया.दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता आरसीपी सिंह निरंतर हमलावर हैं. निरंतर बिहार की महागठबंधन सरकार की पोल खोल रहे हैं. आरसीपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा- "आज से एक साल पूर्व पुनः नीतीश बाबू ने बिहार की जनता के द्वारा दिए गए जनादेश के साथ विश्वासघात किया था.

 विश्वासघाती सरकार के एक साल के कार्यकाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है.

 सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. विकास की गाड़ी पटरी से उतर चुकी है. बेरोजगारी मुंह बाए खड़ी है. युवाओं का पलायन बिहार से बदस्तूर जारी है. किसान तबाह हैं. मजदूर बेहाल हैं. छात्र उदास हैं."आरसीपी सिंह ने बोला- "अगर कोई खुश है तो वो है दारू माफिया, बालू माफिया, जमीन माफिया, अराजक तत्व, सरकार संरक्षित एवं पोषित पदाधिकारी, भुंजा पार्टी, सरकारी योजनाओं एवं संसाधनों का बंदरबांट करने वाले बिचौलिए. ऐसी सरकार चलाने के लिए बहुत बहुत बधाई नीतीश जी. विश्वासघात जिंदाबाद! कुर्सीवाद जिंदाबाद! अहंकारवाद जिंदाबाद! लाठी-गोली की सरकार जिंदाबाद!"
आरसीपी सिंह के ट्वीट पर उनके समर्थक कमेंट भी करने लगे. ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- "आरसीपी सर जिंदाबाद, जिंदाबाद, जिंदाबाद." वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- "ठीक बोला सर आपने, यह माफिया, विश्वासघातों और भ्रष्टाचारियों की सरकार है."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live