अपराध के खबरें

मुंगेर में दर्दनाक दुर्घटना, गंगा में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मृत्यु, गांव में मचा कोहराम


संवाद 

जिले के कोतवााली थाना क्षेत्र में शुक्रवार (13 अक्टूबर) की शाम दर्दनाक दुर्घटना हो गया. जहां गंगा के बगल कछाड़ गड्डे में जमे पानी में स्नान के क्रम में 4 नाबालिग स्कूली छात्रों की डूबने से मृत्यु हो गई. ग्रामीणों ने गांव में घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखरों की सहायता से चारों बच्चों की तलाश प्रारंभ की. हालांकि काफी मशक्कत के बाद चारों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया.वहीं मृतक बच्चों की पहचान लाल दरवाजा सेवा सदन रोड निवासी नीरज यादव के 12 वर्षीय इकलौता पुत्र अकांझ कुमार, अरूण कुमार यादव के 10 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार, अमरजीत मंडल के 10 वर्षीय पुत्र अर्णव कुमार और अजित यादव के 10 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार सम्मिलित हैं. 

दरअसल, बिहार के मुंगेर में कोतवाली थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा गांगा घाट के किनारे बने गड्डे में शुक्रवार की शाम चारों बच्चे नहाने गए थे.

 काफी वक्त बाद जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिवार वालों को इसकी चिंता सताने लगी. बच्चों की खोजबीन की गई. स्थानीय लोगों ने जब बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे देखा तो उसने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की सहायता से तीन बच्चों को बाहर निकाला. तीनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं कुछ घंटे बाद चौथे बच्चे का भी शव बाहर निकाला गया.इस पूरे मामले में कोतवाली थाने के एसआई पल्लव कुमार ने बोला कि लाल दरवाजा गंगा घाट के समीप एक पानी भरे गढ्ढे में स्नान के क्रम में 4 बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई. सभी शव को सदर अस्पताल लाया गया है जहां शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंपा गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live