अपराध के खबरें

मुजफ्फरपुर में दुकान बंद कर घर जा रहे व्यक्ति को गोलियों से भूना, तीन महीने पहले बेटे की हुई थी कत्ल


संवाद 


अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर लीची बगान में मंगलवार (17 अक्टूबर) की देर रात्रि बदमाशों ने भोला ठाकुर नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर कत्ल कर दी. स्थानीय लोग आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने भोला ठाकुर को मृत घोषित कर दिया. इसके पहले 28 जुलाई को बदमाशों ने भोला ठाकुर के बेटे की भी गोली मारकर कत्ल कर दी थी. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. दरअसल भोला ठाकुर के बेटे राहुल कुमार की हुई कत्ल मामले में पिता के बयान पर 3 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी. इसमें से अब तक पुलिस ने एक दोषी को ही गिरफ्तार किया था. अब बेटे के बाद पिता भोला ठाकुर की भी कत्ल हो गई.  
स्थानीय दुकानदारों का बोलना है कि सहबाजपुर के पंचायत भवन के पास भोला ठाकुर की किराने की दुकान है. बेटे की कत्ल के बाद वह दुकान पर बैठते थे. 

मंगलवार की रात दुकान बंद कर घर जा रहे थे. 

घर का रास्ता लीची बगान होकर जाता है. उसी रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी. मृतक भोला ठाकुर के बेटे धीरज ने बोला कि सहबाजपुर के सामुदायिक भवन के पास दुकान है. 10 सालों से किराने की दुकान चल रही है. पहले राहुल बैठता था. उसकी कत्ल के बाद पिता दुकान चलाने लगे. पहले वो ट्रक चलाया करते थे. उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी.इस पूरे मामले में अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पहले के विवाद को भी खंगाला जा रहा है. एक भाई आपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है. वर्तमान में वह हथौड़ी के किसी कांड में जेल जा चुका है. पुलिस उस बिंदु पर भी जांच-पड़ताल कर रही है कि उसके भाई के वजह से तो गोली नहीं मारी गई है. साथ ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाल रही है. दोषियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live