अपराध के खबरें

पत्नी लवली संग CM नीतीश कुमार से मिलने आए आनंद मोहन, JDU में कुछ होने वाला है बड़ा?


संवाद 


बिहार की राजनीति इन दिनों अलग-अलग खबरों और चर्चाओं से गरमाई हुई है. एक ओर 29 दिसंबर को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है तो इसी बीच जिक्र प्रारंभ हो गई कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) के त्यागपत्र दे दिया है. इन सबके बीच बुधवार (27 दिसंबर) को एकाएक पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) अपनी पत्नी लवली आनंद (Lovely Anand) के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मिलने आ गए. प्रश्न उठ रहे है कि जेडीयू में क्या कुछ बड़ा होने वाला है? एकाएक दोनों के आने से अब जिक्र प्रारंभ हो गई है कि बहुत जल्द आनंद मोहन जेडीयू में सम्मिलित हो सकते हैं. 

हालांकि इसकी जिक्र पिछले कई महीनों से हो रही है.

 हालांकि कुछ महीने पहले ही आनंद मोहन के बेटे अंशुमान आनंद ने मीडिया को बयान दिया था कि उनके बड़े भाई चेतन आनंद आरजेडी से विधायक हैं और वो आरजेडी में ही रहेंगे. मां भी आरजेडी में रहेंगी. रही बात पिता की तो पटना में एक रैली होगी उसके अनुकूल देखा जाएगा कि आगे क्या करना है.बता दें कि आनंद मोहन पूर्व सांसद रह चुके हैं. 2024 में लोकसभा का चुनाव होना है. ऐसे में आनंद मोहन की नीतीश कुमार से यह मुलाकात अहम हो सकती है. हालांकि सीएम आवास में जाने से पहले पत्रकारों ने आनंद मोहन से प्रश्न करना चाहा लेकिन बिना कुछ बोले वो चले गए.
बता दें कि जेल से निकलने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन निरंतर लोगों के बीच जा रहे हैं. कई जगहों पर वह प्रोग्राम भी कर चुके हैं. नीतीश कुमार से भी कई बार भेंट हो चुकी है. नीतीश कुमार 27 अक्टूबर 2023 को आनंद मोहन के गांव पंचगछिया भी गए थे. नीतीश कुमार ने आनंद मोहन के दादा स्वतंत्रता सेनानी राम बहादुर सिंह एवं चाचा पद्मानंद सिंह ब्रह्मचारी की मूर्ति का अनावरण किया था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live